झारखंड

jharkhand

By

Published : Aug 19, 2023, 11:04 AM IST

ETV Bharat / state

Jharkhand Politics: '10 हजार में काम करने वालों की पीड़ा भी महसूस कीजिए हेमंत जी', बाबूलाल का राज्य सरकार पर हमला

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने फिर से हेमंत सरकार पर हमला किया है. इस बार सरकार द्वारा सहायक पुलिसकर्मियों को थमाए गए नोटिस को लेकर बाबूलाल ने हमला किया है.

Jharkhand Politics
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने फिर से हेमंत सरकार पर हमला किया

रांची:भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ट्वीटर पर सक्रिय रहते हैं. यहां से हेमंत सरकार पर हमला करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं. इस बार हेमंत सरकार पर सहायक पुलिसकर्मी की सेवा विस्तार को लेकर बाबूलाल ने प्रहार किया है. बाबूलाल ने हेमंत सरकार पर सहायक पुलिसकर्मियों की सेवा समाप्त करने का आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ें:खतियानी जोहार यात्रा बनाम संकल्प यात्रा! आगामी दिनों नेताओं का होगा झारखंड में चुनावी दौरा

बाबूलाल ने लगाए ये आरोप: बाबूलाल मरांडी ने अपने ट्वीटर हैंडल के माध्यम से एक बार फिर से हेमंत सरकार को घेरने का प्रयास किया है. बाबूलाल ने ट्वीट किया है कि एक तरफ हेमंत सोरेन कोल्हान प्रमंडल में रोजगार मेला लाग रहे हैं, ऑफर लेटर वितरित कर रहे हैं. दूसरी तरफ वह सहायक पुलिसकर्मियों की सेवा समाप्त करने का नोटिस थमा रहे हैं. प्रश्नचिन्ह देते हुए आगे बाबूलाल मरांडी ने पूछा है कि ये कहां का इंसाफ है? एक तरफ आप नियुक्ति पत्र बांटने का ढकोसला करते हैं और दूसरी तरफ हजारों युवाओं को बेरोजगार कर रहे हैं. लिखा कि 10 हजार में काम करने वालों की पीड़ा भी महसूस कीजिए हेमंत जी.

एक तरफ घोषणा दूसरी ओर नोटिस:गौरतलब है कि राज्य में अनुबंद पर कार्य कर रहे सहायक पुलिसकर्मियों के सेवा में विस्तार की घोषणा की है. इसी बात को लेकर बाबूलाल मरांडी ने कहा कि एक तरफ सहायक पुलिसकर्मियों को सरकरा सेवा समाप्ति की नोटिस थमा रही है. वहीं दूसरी ओर उनकी सेवा दो साल बढ़ाने की घोषणा कर रही है. इसी बात को लेकर दो बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सरकार पर हमला किया है. बाबूलाल पिछले कुछ समय से हेमंत सरकार पर लगातार हमलावार हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details