झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

बांग्लादेश से आए वॉकर ने धोनी का घर का देखने की जताई इच्छा, ओलंपिक क्वालीफाई नहीं कर पाने का मलाल

अंतर्राष्ट्रीय वाक रेसिंग चैंपियनशिप में हिस्सा लेने राजधानी रांची पहुंचे बांग्लादेश के अंतरराष्ट्रीय वॉकर मोहम्मद रोहीमुद्दीन ने महेंद्र सिंह धोनी का घर देखने की ख्वाहिश जाहिर की है. साथ ही इस दौरान उन्होंने कहा कि झारखंड के खिलाड़ी उम्दा हैं, यहां बेहतरीन प्लेटफार्म है. मौके पर उन्होंने कहा कि वह इस टूर्नामेंट के दौरान बेहतरीन प्रदर्शन नहीं कर सके हैं. इसे लेकर थोड़े दुखी भी हैं.

By

Published : Feb 16, 2020, 5:18 PM IST

International Walker from Bangladesh expressed his desire to see Dhoni home
बांग्लादेशी अंतरराष्ट्रीय वॉकर

रांची:राजधानी रांची में आयोजित अंतरराष्ट्रीय वॉक रेसिंग चैंपियनशिप में वैसे तो चीन, थाईलैंड, बांग्लादेश, भूटान, श्रीलंका, नेपाल जैसे और भी कई देशों के खिलाड़ियों को पहुंचना था. लेकिन चीन में कोरोना वायरस के खौफ के कारण चीन, थाईलैंड और कुछ देशों ने सफर करने से इनकार करते हुए इस इवेंट में हिस्सा लेने से मना कर दिया था.

देखें पूरी खबर

हालांकि इस इवेंट में बांग्लादेश, श्रीलंका के खिलाड़ियों ने अपना जलवा बिखेरा है, लेकिन उन्हें मलाल है कि वह इस टूर्नामेंट में कुछ खास नहीं कर सके और ओलंपिक का टिकट यहां से हासिल नहीं किया जा सका. बांग्लादेश के अंतरराष्ट्रीय वॉकर मोहब्बत रोहिमुद्दीन ने कहा है वह रांची में आकर महेंद्र सिंह धोनी का घर और प्लेस देखना चाहते हैं. वहीं, कुछ खिलाड़ियों ने हमारी टीम के साथ बातचीत के दौरान बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पाने को लेकर दुख भी जताया है.

ये भी देखें- अमित शाह का झारखंड दौरा: गृह मंत्री की उपस्थिति में बाबूलाल थामेंगे बीजेपी का दामन

बता दें कि इस इवेंट के दौरान राजस्थान की भावना जाट ने ओलंपिक का टिकट हासिल किया है. वहीं, कई खिलाड़ियों ने जूनियर वर्ल्ड कप का रास्ता साफ किया है, जबकि एशियन चैंपियनशिप को लेकर भी यहां कई खिलाड़ियों को टिकट मिला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details