झारखंड

jharkhand

By

Published : Nov 18, 2019, 5:43 PM IST

ETV Bharat / state

हजरत कुतुबुद्दीन रिसालदार बाबा के दरबार में चादरपोशी करने पहुंचे हेमंत सोरेन, कहा- बाबा के आशीर्वाद से जीतेंगे चुनाव

जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन सोमवार को रांची के हजरत कुतुबुद्दीन रिसालदार बाबा के दरबार में चादरपोशी करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि बाबा के आशीर्वाद से उनकी पार्टी आगामी चुनाव में बेहतर करेगी और जीत दर्ज करेगी.

चादरपोशी करते हेमंत सोरेन

रांचीः राजधानी के हजरत कुतुबुद्दीन रिसालदार बाबा के दरबार में चादरपोशी करने नेता प्रतिपक्ष और जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन पहुंचे. उन्होंने कहा कि बाबा के आशीर्वाद से इस बार के चुनाव में जेएमएम बेहतर प्रदर्शन करते हुए जीत फतह करेगी. अपनी दावेदारी को लेकर उन्होंने कहा कि पार्टी जो भी निर्णय लेगी वह उसके साथ है.

देखें पूरी खबर

यह भी पढ़ें-नहीं पूरा हो सका जीरो कट बिजली का वादा, जनता ने बनाया चुनावी मुद्दा

भाजपा में सच बोलने वालों की कमी

जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने रिसालदार बाबा के दरबार में चादरपोशी करने के बाद भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि जिस प्रकार से सरयू राय को भाजपा में टिकट देने से वंचित किया है और उन्होंने मुख्यमंत्री के खिलाफ चुनाव लड़ने की बात कही है. इससे स्पष्ट होता है कि भाजपा में सच बोलने वालों के लिए कोई जगह नहीं है. हेमंत सोरेन ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी इस बार ऐसे कैंडिडेट को टिकट देकर विधायक बनाने का काम कर रही है, जिनके ऊपर महिला उत्पीड़न का मामला दर्ज है.

उन्होंने गोड्डा के सांसद निशिकांत दुबे पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कुछ दिन पूर्व भाजपा के एक सांसद ने कहा था कि भाजपा में जैसे भी प्रत्याशी हों उन्हें जिताने का काम करें. इससे स्पष्ट होता है कि भारतीय जनता पार्टी महिलाओं की सुरक्षा आदिवासी, मूलवासी और राज्य के लोगों के हित को नहीं बल्कि सिर्फ राज्य को लूटने का काम करना चाहती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details