झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

हेमा मालिनी,पीयूष गोयल और शत्रुघ्न सिन्हा का झारखंड दौरा आज, चुनावी सभाओं को करेंगे संबोधित

झारखंड में लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान संपन्न हो चुका है. अब बाकी बचे सीटों के प्रत्याशी अपने अपने क्षेत्र में चुनाव प्रचार में लगे है. स्टार प्रचारकों से चुनावी सभा कराने की होड़ लगी है.  बीजेपी के स्टार प्रचारक हेमा मालिनी और पीयूष गोयल तो वहीं कांग्रेस के स्टार प्रचारक शत्रुघ्न सिन्हा भी झारखंड दौरे पर आ रहे है.

By

Published : May 1, 2019, 2:32 AM IST

हेमा मालिनी,पीयूष गोयल और शत्रुघ्न सिन्हा का झारखंड दौरा

रांचीः राज्य में लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान हो चुका है. बचे हुए दूसरे सीटों के प्रत्याशी चुनाव प्रचार में जोर शोर से लगे हैं. वहीं स्टार प्रचारकों से चुनावी सभा कराने की होड़ लगी हुई है. इसी कड़ी में बीजेपी के स्टार प्रचारक हेमा मालिनी और पीयूष गोयल राज्य भर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. तो वहीं कांग्रेस के स्टार प्रचारक शत्रुघ्न सिन्हा भी झारखंड दौरे पर आ रहे है.

बता दें कि हेमा मालिनी रांची के चुटिया में बीजेपी प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार करेंगी. तो वहीं पीयूष गोयल भी बीजेपी प्रत्याशियों के लिए हजारीबाग और धनबाद में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए लोगों से वोट की अपील करेंगे.

ये भी पढ़ें-छत्तीसगढ़ भाजपा के दिग्गज नेताओं का झारखंड दौरा, यहां देखें पूरा ब्यौरा

राज्य में 14 लोकसभा सीटों में से 3 सीटों के प्रत्याशियों के किस्मत का फैसला पेटी में बंद हो चुका है. वहीं बचे हुए दूसरे सीटों के लिए प्रत्याशी प्रचार प्रसार में कोई कमी नहीं रखना चाहते.

ABOUT THE AUTHOR

...view details