झारखंड

jharkhand

रांचीः हेल्थ मेला-2020 का आयोजन, राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू ने किया उद्घाटन

By

Published : Feb 23, 2020, 5:56 PM IST

रांची में मारवाड़ी युवा मंच की ओर से हेल्थ मेला 2020 का आयोजन किया गया. इस हेल्थ मेले का उद्घाटन झारखंड की राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया. कार्यक्रम में रांची सांसद संजय सेठ, हटिया विधायक नवीन जायसवाल समेत कई लोग मौजूद रहे.

मारवाड़ी युवा मंच की ओर से हेल्थ मेला 2020 का आयोजन, राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू ने किया उद्घाटन
अतिथि गण

रांचीः मारवाड़ी युवा मंच रांची दक्षिणी शाखा की ओर से डोरंडा में हेल्थ मेला 2020 का आयोजन किया गया. इस मेला का उद्घाटन राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया. कार्यक्रम में रांची सांसद संजय सेठ, उपमहापौर संजीव विजयवर्गीय और हटिया विधायक नवीन जायसवाल भी शामिल हुए.

देखें पूरी खबर

और पढे़ं- प्राथमिक शिक्षक संघ ने की बैठक, अपनी मांगों को हेमंत सरकार के पास रखने का लिया फैसला

कार्यक्रम में राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू का स्वागत पगड़ी पहनाकर किया गया. वहीं राज्यपाल ने लोगों की जांच कर रहे डॉक्टरों को मोमेंटम देकर सम्मानित किया. इस मेगा हेल्थ कैंप में हर तरह के डॉक्टर विभिन्न तरह की बीमारियों की जांच कर मुफ्त इलाज कर रहे हैं. मौके पर राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू ने कहा कि मारवाड़ी युवा मंच हर क्षेत्र में जरूरतमंदों की सहायता करते आ रहे हैं, जिसके लिए वे बधाई के पात्र हैं. मारवाड़ी युवा मंच की जितनी भी तारीफ की जाए वह कम है. मारवाड़ी युवा संस्थान जन कल्याण के लिए काम करती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details