झारखंड

jharkhand

रांची: टावर से युवती ने लगाई छलांग, दर्दनाक मौत

By

Published : Sep 30, 2021, 5:05 PM IST

Updated : Sep 30, 2021, 9:17 PM IST

रांची में एक टावर के ऊपर से कूदकर एक युवती ने आत्महत्या कर ली है. रांची के वीआईपी इलाकों में शुमार इस टावर में हुई घटना के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है.

suicide in ranchi
suicide in ranchi

रांची: संत जेवियर कॉलेज की छात्रा बिनीता कुमारी ने लालपुर इलाके के एक अपार्टमेंट के 15वें तल्ले से कूदकर अपनी जान दे दी. मामले की जानकारी मिलने पर लालपुर पुलिस की टीम सुसाइड की वजह की तफ्तीश कर रही है.

ये भी पढ़ें-रांची में जमीन कारोबारी की पीट-पीटकर हत्या, ग्रामीण एसपी का मॉब लिंचिंग की घटना से इनकार

सीसीटीवी में दिखी है जाते

रांची के वीआईपी अपार्टमेंट में से एक माने जाने वाले एसजी एक्सओटिका के 15वें तल्ले से बिनीता ने छलांग लगाई थी. जमीन पर गिरते हैं उसकी दर्दनाक मौत हो गई. अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे में बिनीता पीठ में एक बैग टांगे हुए अंदर जाते हुए दिख रही है. जाने के लगभग 20 मिनट के बाद ही वह अपार्टमेंट के सबसे ऊपरी तल्ले से कूद गई. मामले की जानकारी मिलने के बाद लालपुर पुलिस मौके पर पहुंची. इस दौरान एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया. एफएसएल की टीम ने बिनीता के पास मिले बैग की जांच के दौरान उसमें से कॉलेज का आईकार्ड पाया. जिसके बाद उसकी पहचान हो पाई.

बरियातू की रहने वाली है बिनीता

पुलिस को तफ्तीश के दौरान जो आई कार्ड मिला है उसमें यह जिक्र है कि बिनीता रांची के संत जेवियर कॉलेज की छात्रा है. आई कार्ड में उसके पिता का नाम बिनोद महतो लिखा हुआ है, जबकि पता न्यू हिल एरिया बरियातू का है.

कैसे पहुंची अपार्टमेंट, जांच जारी

सबसे हैरान कर देने वाली बात यह है कि बिनीता जब अपार्टमेंट में पहुंची, तब उसे अपार्टमेंट के किसी गार्ड ने रोका नहीं. वह सीधे 15वें तल्ले पर पहुंच गई और वहां से कूदकर अपनी जान दे दी.

Last Updated : Sep 30, 2021, 9:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details