झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

प्रधानमंत्री की बॉडी लैंग्वेज से लग रहा है कि वे चुनाव हार रहे हैं: सुप्रियो भट्टाचार्य

रांची में जेएमएम के महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि  भाजपा से परेशान होकर लोगों ने महागठबंधन के जीत के लिए पूर्ण मतदान किया है.

By

Published : Apr 29, 2019, 8:19 PM IST

जेएमएम के महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य

रांची: झारखंड में पहले चरण के चुनाव के बाद सभी पार्टियां अपनी-अपनी जीत को लेकर दावा कर रही हैं. वहीं, जेएमएम के महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने पत्रकारों से बात-चीत में बताया कि पहले चरण के चुनाव में लगभग 65% मतदान हुआ है, जिसको लेकर यह उम्मीद जताई जा रही है कि भाजपा से परेशान होकर लोगों ने महागठबंधन को जीत दिलाने के लिए पूर्ण मतदान किया है.

सुप्रियो भट्टाचार्य का बयान

वहीं, उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री जानबूझकर उन जगहों पर सभा करते हैं, जिसके आसपास चुनाव होता है. प्रधानमंत्री का सोमवार को जमुआ में जनसभा हुआ, जहां प्रधानमंत्री की सभा में काफी कम भीड़ देखी गई. वहीं, उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के बॉडी लैंग्वेज से भी लग रहा था कि वे चुनाव हार रहे हैं.

सुप्रियो भट्टाचार्य ने मुख्यमंत्री पर हमला करते हुए कहा कि वे लगातार लोगों से झूठे वादे कर रहे हैं. ऐसा उनकी भाषणों से पता चल रहा है. हालांकि, मुख्यमंत्री रघुवर दास ने 2014 में जनसभा में कहा था कि 2019 तक हर घर बिजली पहुंच जाएगी लेकिन अब वह जनसभा में कह रहे हैं कि 2020 तक सभी घरों में बिजली पहुंचेगी, जिससे उनके झूठ का खुलासा हो रहा है.
साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री चाहे जितनी भी झारखंड में जनसभा कर कर लें, यहां पर एनडीए पूर्ण रूप से हार रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details