झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रांची: प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों को मिला स्वीकृति पत्र

बेड़ो में प्रखंड़ स्तरीय प्रधानमंत्री आवास योजना वर्ष 2018-19 के लाभार्थियों को स्वीकृति पत्र वितरण समारोह और प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन किया गया. मुख्य अतिथि गंगोत्री कुजूर ने दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का उदघाटन किया.

By

Published : Jul 8, 2019, 11:01 PM IST

स्वीकृति पत्र वितरण करती विधायक गंगोत्री कुजूर

रांची: जिले के बेड़ो प्रखंड के महादानी मैंदान स्थित विवाह मंडप के हाल में, सोमवार को प्रखंड़ स्तरीय प्रधानमंत्री आवास योजना वर्ष 2018-19 के लाभार्थियों को स्वीकृति पत्र वितरण समारोह सह प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन किया गया. बतौर मुख्य अतिथि मांडर विधायक गंगोत्री कुजूर ने दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का उद्घाटन किया. मौके पर विधायक ने 300 लाभुकों के बीच प्रधानमंत्री आवास योजना के स्वीकृति प्रमाण पत्र का वितरण किया.

पूरी खबर देखें वीडियो में

ये भी देखें- 10 जुलाई को होगा फाइनल, झारखंड में महागठबंधन या एकला चलो की रणनीति


2022 तक प्रत्येक गरीब व्यक्ति का होगा पक्का घर


समारोह को संबोधित करते हुए विधायक ने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार की सबसे महत्वकांक्षी योजना को सही तरीके से किय्रान्वित किया जाए. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार गरीबों की सरकार है और उनके उत्थान के लिए योजनाएं चला रही है. विधायक ने कहा कि 2022 तक प्रत्येक गरीब व्यक्ति के पास पक्का का घर होगा, साथ ही उज्जवला योजना के तहत गैस कनेक्शन होगा और सौभाग्य योजना के तहत बिजली कनेक्शन भी दिया जाएगा. मुख्य अतिथि गंगोत्री कुजूर ने लोगों को कहा कि स्वच्छता का विषेश ध्यान रखा जाए और खुले में शौच न करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details