झारखंड

jharkhand

पूर्व केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव ने हेमंत सरकार पर साधा निशाना, कहा- पूरा नहीं हो रहा झारखंड निर्माण का सपना

By

Published : Jan 23, 2022, 5:41 PM IST

Updated : Jan 23, 2022, 6:04 PM IST

पूर्व केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव रविवार को रांची पहुंचे हैं. भाजपा नेता रामकृपाल यादव मौजूदा सरकार पर हमलावर दिखे. पूर्व केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव ने हेमंत सरकार पर निशाना साधा है. वहीं झारखंड आरजेडी और सरकार के बीच चल रही रस्साकस्सी को लेकर बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और राजद नेता श्याम रजक भी रविवार को रांची पहुंचे हैं.

former-union-minister-ram-kripal-yadav-targeted-hemant-government-in-ranchi
पूर्व केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव

रांची: पूर्व केंद्रीय मंत्री और कद्दावर नेता राम कृपाल यादव रविवार को रांची पहुंचे. एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए वो राज्य सरकार पर हमलावर होते दिखे. पूर्व केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव ने हेमंत सरकार पर निशाना साधा है. भाजपा नेता रामकृपाल यादव एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने रांची पहुंचे हैं.

इसे भी पढ़ें-झारखंड में संगठन विस्तार में जुटी आजसू, सैंकड़ों युवा पार्टी में हुए शामिल

भाजपा नेता रामकृपाल यादव रांची में एयरपोर्ट पर पत्रकारों से साक्षात्कार होते हुए हेमंत सरकार पर जमकर हमला बोला है. एयरपोर्ट पर उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि हेमंत सरकार ने झारखंड राज्य को बर्बाद कर दिया है. राज्य सरकार के कार्यकलाप अच्छे नहीं है. जिस सोच के साथ झारखंड का निर्माण हुआ था वह सोच पूरा होता नहीं दिख रहा है. वहीं उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश में जेडीयू और भाजपा अलग अलग लग रही है, इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है. क्योंकि कई राज्यों में दोनों पार्टियां अलग-अलग पहले भी लड़ चुकी है लेकिन बिहार में हमारा गठबंधन मजबूत है और आगे भी मजबूत रहेगा.

देखें पूरी खबर

राजद नेता श्याम रजक रांची पहुंचेः वहीं राजद नेता और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री श्याम रजक भी रविवार को रांची पहुंचे हैं. यहां उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि जल्द ही झारखंड प्रदेश के राजद के नए समितियां के गठन की प्रक्रिया पूरी हो जाएगी. उसके बाद सरकार के साथ हो रहे थोड़ी बहुत रस्साकशी भी दूर हो जाएगी. यहां बता दें कि झारखंड में राज्य में चल रही महागठनबंधन की सरकार में राजद को लेकर रस्साकस्सी और झारखंड आरजेडी में सांगठनिक विस्तार के लिए नई समितियों के गठन की कवायद चल रही है. इसी कड़ी में आरजेडी नेता श्याम रजक रांची के दौरे पर हैं.

Last Updated : Jan 23, 2022, 6:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details