झारखंड

jharkhand

By

Published : May 2, 2021, 11:39 AM IST

ETV Bharat / state

रांची: पूर्व पंचायत समिति सदस्य आजम अंसारी की कोरोना से मौत

रांची में बेड़ो प्रखंड के करकरी पंचायत के पूर्व पंचायत समिति सदस्य आजम अंसारी की कोरोना से मौत हो गयी. अंसारी डायबिटीज के मरीज थे. अचानक तबीयत खराब होने के बाद रिम्स ले जाने के दौरान उनकी मौत हो गई.

Former Panchayat Samiti member Azam Ansari dies from Corona
रांची: पूर्व पंचायत समिति सदस्य आजम अंसारी का कोरोना से निधन

रांची:बेड़ो प्रखंड के करकरी पंचायत के पूर्व पंचायत समिति सदस्य और पंचायत स्वयं सेवक प्रखंड सचिव आजम अंसारी की कोरोना से मौत हो गई. आजम अंसारी डायबिटीज के मरीज थे.

इसे भी पढ़ें-जमशेदपुर में शिबू सोरेन के पूर्व पीए मनोहर पाल, पत्नी और बेटे समेत 38 लोगों की कोरोना से मौत

बताते चलें कि अचानक उनकी तबीयत खराब होने के बाद इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया. बेहतर चिकित्सा सेवा के लिए सदर हॉस्पिटल से रिम्स रांची ले जाने के दौरान उनकी मौत रास्ते में हो गई. उनकी मौत पर क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है. झारखंड अलग होने के बाद अंसारी पहले पंचायती राज चुनाव में बेड़ो के करकरी पंचायत के पंचायत समिति सदस्य चुने गए थे. वो मिलनसार और मृदुभाषी व्यक्तित्व वाले इंसान थे और समाज सेवा में हमेशा तत्पर रहते थे. करकरी पंचायत के कृषक मित्र भी थे. आजम के परिवार में मातम पसरा हुआ है. उनके निधन पर विधायक बंधु तिर्की, पूर्व उप प्रमुख मुदस्सीर हक, पूर्व प्रमुख अनीता और हबीब अंसारी सहित प्रखंड पंचायत स्वयं सेवक संघ ने शोक व्यक्त किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details