झारखंड

jharkhand

हैवानियतः 5 साल की मासूम से दुष्कर्म, गंभीर हालत में बच्ची जयपुर रेफर

By

Published : Feb 20, 2021, 1:00 PM IST

झुंझुनू में ग्रामीण एरिया से दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक युवक पांच साल की मासूम को उसके घर के आगे से अपहरण कर ले गया. मासूम से दरिंदगी के बाद उसे करीब 25 किलोमीटर दूर फेंक दिया. मासूम की हालत गंभीर है, उसे प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रेफर किया गया है.

five-year-old-kidnapped-accused-escaped-after-rape-in-jhunjhunu-rajsthan
मासूम से दुष्कर्म

झुंझुनू,राजस्थानःपिलानी थाना एरिया के एक गांव में 5 साल की मासूम का अपहरण के बाद दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. फिलहाल, आरोपी युवक को शुक्रवार देर रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक शाम को बच्चों के साथ खेलते हुए एक स्कूटी सवार मासूम को उठाकर ले गया. गुमशुदा होने की सूचना मिलते ही कई थाने की पुलिस टीम बनाकर तलाशी में जुट गई. तलाशी के दौरान मासूम चौकी गाडाखेड़ा इलाके में घायल अवस्था में मिली, जिसको तुरंत इलाज करवाने के लिए चिड़ावा लाया गया. यहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जयपुर रेफर किया गया. मासूम के साथ महिला आरपीएस ऑफिसर, पुलिस टीम और डॉक्टर्स को रवाना किया गया. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी युवक को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही स्कूटी को भी जब्त कर लिया है.

इसे भी पढ़ें- शिकंजे में यूपी का कुख्यात अपराधी रवि पटेल, पिस्टल के साथ हुआ गिरफ्तार

गरीब परिवार से है मासूम

पीड़ित मासूम के पिता बटाई पर खेती का काम करते हैं. सात भाई बहन हैं, उनमें पीड़िता सबसे छोटी है. पीड़िता के साथ खेलते हुए उसके भाई ने अपनी बहन को बचाने की भी कोशिश की थी, लेकिन युवक अपहरण कर ले गया. युवक अपहरण कर मासूम को 25 किलोमीटर दूर ले गया और वहीं छोड़कर फरार हो गया. ऐसे में ग्रामीणों ने जब मासूम को देखा तब तक सोशल मीडिया पर मासूम का फोटो भी वायरल हो गया था. ग्रामीणों ने तुरंत ही पहचान लिया और पुलिस को सूचना दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details