झारखंड

jharkhand

Firing in Ranchi: रांची में भाजपा नेता पर दिनदहाड़े हुई फायरिंग, अस्पताल में भर्ती

By

Published : Feb 21, 2023, 1:51 PM IST

रांची में भाजपा नेता चतुर साहू पर दिनदहाड़े गोली चलाई गई. इस गोलीबारी में भाजपा नेता की जान बच गई, लेकिन एक गोली उनके हाथ को चीरते निकल गई. जिससे वे घायल हो गए हैं.

Firing in Ranchi
अस्पताल में भर्ती भाजपा नेता चतुर साहू

रांची: राजधानी रांची के ओरमांझी थाना क्षेत्र में एक अपराधी ने दिनदहाड़े भाजपा नेता चतुर साहू को गोली मार दी. गोलीबारी में घायल भाजपा नेता चतुर साहू को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. चतुर साहू भाजपा ओबीसी मोर्चा के नेता हैं. मंगलवार को उनपर उस समय हमला हुआ जब वे अपनी छड़-सीमेंट की दुकान पर बैठे हुए थे.

ये भी पढ़ें:अपराधियों ने BJP नेता को मारी गोली, स्थिति नाजुक

बाल-बाल बचे चतुर: मिली जानकारी के अनुसार, भाजपा नेता चतुर साहू ओरमांझी थाना क्षेत्र के पिस्का चौक के पास छड़-सीमेंट की दुकान चलाते हैं. हर दिन की तरह मंगलवार को भी वे अपनी दुकान में बैठे हुए थे. इसी बीच बाइक सवार एक अपराधी दुकान पर पहुंचा और अपने कमर से पिस्टल निकालकर भाजपा नेता को निशाना बनाकर फायरिंग कर दी. दुकान में बैठे चतुर ने अपराधी को अपनी ओर हथियार लेकर आते देख लिया था, जिसके बाद वह काउंटर की तरफ झुक रहे थे. इसी दौरान उनका हाथ ऊपर चला गया और गोली उनके हाथ को चीरते हुए बाहर निकल गई. अपराधियों ने दूसरी बार भी गोली चलाने की कोशिश की, लेकिन गोली उसके पिस्टल में ही फंस गई. फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग जब दौड़कर वारदात वाले स्थल के पास आने लगे तो अपराधी बाइक पर सवार होकर मौके से फरार हो गया.

अस्पताल में चल रहा इलाज: मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में पहले मामले की जानकारी पुलिस को दी और फिर घायल भाजपा नेता को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. ओरमांझी थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह ने बताया कि गोलीबारी की वारदात एक ही अपराधी के द्वारा अंजाम दिया गया है. मामले की तफ्तीश की जा रही है. फिलहाल, भाजपा नेता का इलाज चल रहा है, इसलिए उनसे ज्यादा पूछताछ नहीं हो पाई है, जो भी जानकारी हासिल हो पाई है. उसके आधार पर गोलीबारी करने वाले अपराधी की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details