झारखंड

jharkhand

अपार्टमेंट के एक फ्लैट में लगी आग, शॉर्ट सर्किट से हुआ हादसा

By

Published : Apr 4, 2022, 4:55 PM IST

Updated : Apr 4, 2022, 8:39 PM IST

रांची में बरियातु थाना क्षेत्र के अपार्टमेंट के एक फ्लैट में आग लग गयी. टैगोर हिल के पास स्थित एंथम अपार्टमेंट के फ्लैट में आग की सूचना पर मौके पर दमकल की टीम ने पहुंचकर आग पर काबू पाया.

fire-broke-out-in-flat-in-apartment-of-bariatu-police-station-area-in-ranchi
रांची

रांचीः राजधानी के बरियातु थाना क्षेत्र में आग की सूचना है. टैगोर हिल के पास स्थित एंथम अपार्टमेंट के एक फ्लैट में आग लगी है. अपार्टमेंट के फर्स्ट फ्लोर के फ्लैट में आग लगी है. आग की सूचना फायर ब्रिगेड को सूचना दी गयी. घटना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी. दमकल की टीम द्वारा काफी मशक्कत के बाद आग बुझाया गया है. इस आग से फ्लैट के कई कई सामान जलकर खाक हो गए.

इसे भी पढ़ें- आग की चपेट में ट्रांसफार्मर रिपेयरिंग वर्कशॉपः तेल के ड्रम में विस्फोट, मची अफरा-तफरी

राजधानी रांची के बरियातू थाना क्षेत्र स्थित टैगोर हिल के नजदीक स्थित एंथम अपार्टमेंट में आग लग गयी. यह आग एंथम अपार्टमेंट के फर्स्ट फ्लोर पर लगी थी. आग की लपटें निकलता देख अपार्टमेंट के लोगों में अफरा-तफरी मच गयी. जिसके बाद लोगों ने इस घटना की जानकारी बरियात थाना की पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद बरियात पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम घटनास्थल पर पहुंची. दमकल की टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है.


फ्लैट में आग की घटना को लेकर बताया जा रहा है कि शार्ट सर्किट होने की वजह से आग लगी थी. आग लगने से अपार्टमेंट में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. इसके बाद सभी फ्लैट्स के लोग खुद को बचाने के लिए अपार्टमेंट से बाहर निकल आए. बरियातु थाना प्रभारी ज्ञान रंजन ने बताया कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी थी लेकिन फायर फाइटर्स द्वारा सूझबूझ से आग पर काबू पा लिया गया है. अपार्टमेंट में आग लगने के बाद प्रशासन की टीम तुरंत हरकत में आ गयी और फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंची आग पर काबू पाने में काफी मदद की.

Last Updated : Apr 4, 2022, 8:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details