झारखंड

jharkhand

तेज रफ्तार ऑटो ने स्कूल टीचर को कुचला, सामने आया मौत का VIDEO

By

Published : Jan 7, 2022, 10:18 PM IST

Updated : Jan 8, 2022, 4:34 PM IST

रांची में सड़क हादसे (Road accident in Ranchi) में एक महिला टीचर की मौत हो गई है. ऑटो ने सड़क क्रॉस कर रही महिला टीचर को टक्कर मारी दी. जिसके बाद घायल अवस्था में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. सड़क हादसा की ये घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

Road accident in Ranchi
Road accident in Ranchi

रांची: जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र स्थित एचईसी गेट के पास एक तेज रफ्तार ऑटो ने एक महिला स्कूल टीचर को जोरदार टक्कर मार दी. ऑटो की रफ्तार इतनी तेज थी अस्पताल ले जाने के क्रम में ही महिला टीचर की मौत हो गई. रांची में सड़क हादसा की ये घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है. जिसमें यह साफ दिख रहा है कि किस तरह सड़क के एकदम किनारे पहुंच चुकी महिला शिक्षक को ऑटो ने कुचल डाला.

ये भी पढ़ें-रांची में चार वाहनों में टक्कर, एक की मौत, 6 से ज्यादा घायल

क्या है पूरा मामला

रांची के एचईसी गेट के पास डीएवी आलोका स्कूल की शिक्षिका ज्योति कर्ण को सड़क क्रॉस करते समय एक ऑटो ने अपनी चपेट में ले लिया. रांची में सड़क हादसा (Road accident in Ranchi) की ये घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें यह साफ दिख रहा है कि फोन पर बात करते हुए ज्योति करण रोड पार कर रही हैं. इसी दौरान जब वह सड़क के एकदम किनारे पहुंचने ही वाली थी कि एक तेज रफ्तार ऑटो ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी, जिससे वे सड़क पर बेसुध होकर गिर पड़ी.

देखें पूरी खबर

एटीएस एसपी ने पहुंचाया अस्पताल

उसी दौरान झारखंड एटीएस के एसपी प्रशांत आनंद वहां से गुजर रहे थे. ज्योति को घायल अवस्था में देख कर, वह खुद अपने बॉडीगार्ड के साथ दौड़ कर वहां पहुंचे और अपनी गाड़ी में बिठाकर ज्योति को नजदीक के अस्पताल ले गए. हलाकि इलाज के दौरान ज्योति की मौत हो गई.

पति कोलकाता में करते हैं नौकरी

मिली जानकारी के अनुसार ज्योति कर्ण अपने दो बच्चों के साथ अपने मां के धुर्वा स्थित आवास में रहा करती थी. उनके पति कोलकाता में नौकरी करते थे. आज ही उनकी पोस्टिंग रांची में हुई थी.

Last Updated : Jan 8, 2022, 4:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details