झारखंड

jharkhand

रांची: नेत्रदान कैंप का आयोजन, स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने नेत्रदान का भरा फार्म

By

Published : Oct 6, 2020, 3:06 PM IST

रांची के निजी अस्पताल में जन जागरूकता को लेकर नेत्रदान कैंप का आयोजन किया गया. इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने उपस्थित हुए. साथ ही अपना नेत्रदान को लेकर फॉर्म भरा.

Eye donation camp organized in private hospital in ranchi
Eye donation camp organized in private hospital in ranchi

रांची:जिला के निजी अस्पताल में जन जागरूकता को लेकर नेत्रदान कैंप का आयोजन किया गया. इस दौरान मुख्य अतिथि के तौर में राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने भाग लिया. स्वास्थ्य मंत्री ने नेत्रदान का फॉर्म भर कर अपना नेत्रदान 6 अक्टूबर 2020 को किया. स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि लोगों में यह जागरूकता फैलाने की जरूरत है और सभी नागरिकों को अपना नेत्रदान जरूर करना चाहिए.

देखें पूरी खबर

स्वास्थ्य मंत्री ने किया सम्मानित

निजी अस्पताल में जागरूकता फैलाने को लेकर इस कैंप का आयोजन किया गया था, जहां कई लोगों ने नेत्रदान फॉर्म भर कर लोगों के बीच नेत्रदान करने की जागरूकता फैलाई. स्वास्थ्य मंत्री ने वैसे लोगों को जिनके परिवार के सभी सदस्यों को आंख से दिखाई नहीं देता. उन्हें इस हॉस्पिटल की ओर से नेत्रदान के माध्यम से दूसरे की आंख को लगाने का काम भी किया गया है. साथ ही उन्हें सम्मानित भी किया गया.

ये भी पढे़ं:दिल्ली : हमला करने आए चार संदिग्ध आतंकी हथियारों संग गिरफ्तार

24 जिलों में आई डोनेशन कैंप का आयोजन

झारखंड के 24 जिलों में आई डोनेशन कैंप का आयोजन किया जाता है और लोग अपनी स्वेच्छा से अपनी आंख को दान देने के लिए इस मुहिम से जुड़ते हैं. इसी कड़ी में स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता भी इस मुहिम से जुड़े और इस मुहिम से जुड़ने के बाद उन्होंने अपनी खुशी जाहिर की.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details