झारखंड

jharkhand

रांचीः नशे में धुत पुलिसकर्मी का सड़क पर घंटों ड्रामा, 'खाकी' हुई दागदार

By

Published : Mar 16, 2020, 7:49 PM IST

झारखंड पुलिस का एक एएसआई नशे में धुत होकर सड़क किनारे तमाशा करते रहा, लेकिन वर्दी में होने के कारण शहरवासी कुछ कह नहीं पाए. पुलिसकर्मी इतना नशा में था कि वो अपने पैरों पर खड़ा होने के लायक भी नहीं था.

Police was intoxicated on the roads of Ranchi
नशे की जब्त में कानून का रखवाला

रांची:राजधानी रांची में खाकी वर्दी को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. यहां एक पुलिसवाला वर्दी में नशे की हालत में घंटों पड़ा रहा. इस दौरान वहां लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. जानकारी के अनुसार कचनार टोली स्थित आजाद चौक के सड़क किनारे एक पुलिसवाला नशे की हालत में तमाशा कर रहा था.

नशे में चूर पुलिसकर्मी

इसकी जानकारी उसके बेटे को जैसे ही लगी वह अपने पिता को लेने पहुंच गया और उठाने की कोशिश करने लगा. पुलिसकर्मी नशा में इतना चूर था कि वह अपने पैरों पर खड़ा होने के लायक भी नहीं था. इस शराबी पुलिसकर्मी का नाम डी उरांव बताया जा रहा है और वह जगरनाथपुर थाना में एएसआई पद पर तैनात है. किसी तरह पुलिसवाले का बेटा बमुश्किल उसे उठाकर बाइक से अपने साथ ले गया.

ये भी देखें-रांची विश्वविद्यालय में साइकिल चोर गिरफ्तार, कई वारदातों को अंजाम देने का शक

स्थानीय लोगों के अनुसार लगभग एक घंटे से सड़क किनारे वह नशे की हालत में तमाशा कर रहा था. सूचना मिलते ही ईटीवी की टीम सड़क पर पड़े एएसआई के पास पहुंची. इसके बाद उसका बेटा आनन-फानन में उसने उठाने का प्रयास किया. इस दौरान उसके बेटे ने लोगों से माफी मांगी. हालांकि एएसआई से बात करने की कोशिश की गई लेकिन वो इतना नशा में था कि अपना परिचय भी नहीं दे पा रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details