झारखंड

jharkhand

झारखंड के पूर्व मुख्‍य सचिव और डिलीवरी ब्‍वाॅय के बीच हाथापाई, मामला पहुंचा थाने

By

Published : Feb 7, 2021, 10:41 PM IST

रांची में एक अजीबोगरीब मामला देखने को मिला है. यहां झारखंड के पूर्व मुख्‍य सचिव सुधीर प्रसाद और डिलीवरी ब्‍वॉय के बीच फूड डिलीवरी को लेकर विवाद हो गया है बात इतनी बढ़ गई की मामला हाथापाई तक पहुंच गया. इसके बाद दोनों पक्षों ने थाने में मामला दर्ज कराया है.

Dispute between former Chief Secretary of Jharkhand and Jomato Boy
झारखंड के पूर्व मुख्‍य सचिव और जोमैटो ब्‍वाॅय के बीच विवाद

रांची: झारखंड के पूर्व मुख्‍य सचिव सुधीर प्रसाद और डिलीवरी ब्‍वॉय के बीच फूड डिलीवरी को लेकर विवाद हो गया है. दोनों ओर से एक दूसरे पर आरोप लगाया गया है. दोनों पक्षों की ओर से अरगोड़ा थाने में एफआइआर दर्ज करवाई गई है.

दोनों ने दर्ज करवाई एफआईआर

डिलीवरी ब्वॉय फुरकान की ओर से दर्ज कराए गए आवेदन में कहा गया है कि वह शनिवार की रात अरगोड़ा स्थित अशोक नगर में 178-सी स्थित पूर्व मुख्य सचिव के आवास में बुकिंग की गई कुछ फ्रूट्स और अन्य सामान डिलीवर करने गया था. देर रात होने के कारण उसे सुबह आने के लिए कहा गया. यह बात सुनकर वह लौट गया. रविवार सुबह जब वह डिलीवरी देने गया तो उसके साथ मारपीट की गई. जोमैटो ब्‍वॉय के अनुसार, सुधीर प्रसाद और उनके परिवार के अन्य सदस्यों ने उसके साथ मारपीट की, साथ ही उसके पास रखा पैसा, मोबाइल और बैग भी छीन लिया.

ये भी पढ़ें-कोडरमा: एसपी और डीसी का फेसबुक एकाउंट हैक, मैसेंजर के जरिए मांगे जा रहे पैसे

डिलीवरी ब्वॉय के खिलाफ भी एफआइआर दर्ज

बताया जा रहा है कि पूर्व मुख्‍य सचिव सुधीर प्रसाद की बेटी ने फ्रूट्स सहित अन्य सामान ऑर्डर किया था. रात के लगभग 11:30 बजे डिलीवरी ब्‍वॉय पूर्व मुख्‍य सचिव के घर पहुंचा था. उसने डिलीवरी देने के लिए आवाज लगाई तो उसे कहा गया कि वह सुबह आए. जब वह सुबह गया तो उसके साथ मारपीट की गई. इधर, पूर्व मुख्य सचिव सुधीर प्रसाद की ओर से भी अरगोड़ा थाना में एक आवेदन दिया गया है, जिसमें आरोप लगाया है कि फुरकान ने वहां बदसुलूकी की और ऊंची आवाज में धमकी दी. डिलीवरी ब्वॉय की ओर से मारपीट भी की गई. इस मामले में भी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details