झारखंड

jharkhand

स्कूटी से ग्वालियर आए पति-पत्नी फ्लाइट से लौटे झारखंड, चेहरे पर दिखी खुशी

By

Published : Sep 16, 2020, 6:11 PM IST

धनंजय अपनी सात माह की गर्भवती पत्नी को एग्जाम दिलाने के लिए झारखंड से स्कूटी से ग्वालियर पहुंचे थे. बुधवार को 15 दिन बाद वो अपनी पत्नी के साथ फ्लाइट से झारखंड के लिए रवाना हो गए.

dhananjay-manjhi-and-his-wife-soni-left-for-jharkhand-on-a-flight-in-gwalior
झारखंड से ग्वालियर स्कूटी से पहुंचा दंपती

ग्वालियर: स्कूटी पर सवार होकर झारखंड से अपनी पत्नी को परीक्षा दिलाने ग्वालियर आई दंपति को बुधवार को फ्लाइट के माध्यम से उनके घर रवाना कर दिया गया. इस दंपति के लिए अडानी ग्रुप ने हवाई टिकट मुहैया कराए थे. उसके बाद ये दंपति ग्वालियर एयरपोर्ट से अपने घर झारखंड के लिए रवाना हो गए.

देखें पूरी खबर

झारखंड के धनंजय अपनी पत्नी सोनी को 1150 से अधिक किलोमीटर का सफर स्कूटर से तय कर परीक्षा दिलाने के लिए ग्वालियर लाए थे. झारखंड के रहने वाले धनंजय मांझी की पत्नी सोनी डीएड में सेकंड ईयर की छात्रा है.

इसे भी पढे़ं:- विधायक बंधु तिर्की को नहीं मिल रहा कांग्रेस का साथ, पार्टी कर रही किनारा

कोरोना की वजह से बस की सुविधा बंद थी और फ्लाइट का किराया भी ज्यादा था. वहीं उनकी ट्रेन भी कैंसिल हो गई थी. लिहाजा धनंजय अपनी सात माह की गर्भवती पत्नी को स्कूटी से लेकर ग्वालियर पहुंचे थे. वहीं अडानी ग्रुप ने पति-पत्नी को झारखंड पहुंचाने के लिए हवाई टिकट का प्रबंध किया. जिसके बाद धनंजय और उसकी पत्नी सोनी 15 दिनों बाद ग्वालियर के राजमाता विजयराजे सिंधिया टर्मिनल एयरपोर्ट से झारखंड के लिए रवाना हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details