झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

शर्मनाक: माल ढुलाई टेंपो से रिम्स लाया गया शव, महिला ने की थी आत्महत्या

राजधानी रांची में मानवता को शर्मसार कर देने वाली एक तस्वीर सामने आई है. नामकुम थाना से एक शव को पोस्टमार्टम के लिए माल ढोने वाले टेंपो से रिम्स लाया गया.

By

Published : May 12, 2021, 6:40 AM IST

Updated : May 12, 2021, 9:43 AM IST

dead-body-brought-to-rims-from-loading-tempo-in-ranchi
टेंपो से रिम्स लाया गया शव

रांची:झारखंड सरकार स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर बनाने के लिए करोड़ों रुपये खर्च करती है, लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही है. राजधानी रांची में ही मानवता को शर्मसार कर देने वाली एक तस्वीर सामने आई है, जहां मृतक के शव को माल ढोने वाले टेंपो से रिम्स के पोस्टमार्टम हाउस तक लाया गया.

देखें पूरी खबर

इसे भी पढ़ें: बोकारो में 3 लाख लोगों ने नहीं लिया वैक्सीन का दूसरा डोज, स्वास्थ्य विभाग चिंतित

नहीं मिली एंबुलेंस
मृतक के परिजनों ने बताया कि नामकुम पुलिस शव को जंगल से पहले थाने लाई, वहां से शव को रिम्स लाने के लिए एंबुलेंस का इंतजाम नहीं हो सका, जिसके बाद माल ढुलाई करने वाले टेंपो से ही शव को रिम्स भेज दिया गया.


महिला ने की आत्महत्या
नामकुम प्रखंड के कुदागड़ा की रहने वाली जगरानी तिस्वार का अपने पति बासिल तिस्वार से झगड़ा हुआ. गुस्से में आकर जगरानी घर से निकल गई और गांव से कुछ दूर जाकर जंगल में आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर नामकुम थाना ले गई.

इसे भी पढ़ें: आपदा की इस घड़ी में एंबुलेंस चालक कैसे करते हैं मजबूर परिजनों से कमाई, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

जगरानी तिस्वार के पति बासिल तिस्वार ने बताया कि उनके दो बेटे और एक बेटी है. पत्नी दिहाड़ी मजदूरी थी. जगरानी की मौत के बाद बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल है.

Last Updated : May 12, 2021, 9:43 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details