झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

डीसी ने प्रखंड और अंचल कार्यालय का किया निरीक्षण, अन्न प्रासन में नौनिहालों को खिलाई खीर

रांची जिले के इटकी अंचल और प्रखंड कार्यालय का निरीक्षण उपायुक्त छवि रंजन ने किया. उपायुक्त अपने मातहतों के साथ 11.30 बजे प्रखंड मुख्यालय पहुंचे और दो घंटे तक प्रखंड और अंचल कार्यालय के सभी पंजी, दस्तावेजों की गहनता के साथ जांच की.

DC inspection in bedo block and zone office
डीसी ने प्रखंड और अंचल कार्यालय का किया निरीक्षण,

By

Published : Mar 21, 2021, 10:22 AM IST

बेड़ोः रांची जिले के इटकी अंचल और प्रखंड कार्यालय का निरीक्षण उपायुक्त छवि रंजन ने किया. उपायुक्त अपने मातहतों के साथ 11.30 बजे प्रखंड मुख्यालय पहुंचे और करीब दो घंटे तक प्रखंड और अंचल कार्यालय के सभी पंजी, दस्तावेजों की गहनता के साथ जांच की. भूमि से संबंधित दाखिल खारिज के लंबित मामलों को लेकर उपायुक्त ने अंचलकर्मियों से सवाल जवाब भी किया.

ये भी पढ़ें-विश्व गोरैया दिवसः घर-आंगन में चहचहाने वाली घरेलू चिड़िया, कहां खो गयी?

बाद में डीसी प्रखंड सभागार में बाल विकास परियोजना की ओर से आयोजित किए जा रहे अन्न प्रासन और गोद भराई कार्यक्रम में शामिल हुए. यहां उपायुक्त ने चार महिलाओं की गोद भराई और तीन नौनिहालों को खीर खिलाया. इसके अलावा जल जीवन मिशन के तहत आयोजित प्रखंड स्तरीय शपथ कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को पानी बचाव से संबंधित शपथ दिलाई. निरीक्षण के दौरान उपायुक्त के साथ उप समाहर्ता राजेश कुमार बरवार, भूमि सुधार अपर समाहर्ता मनोज रंजन, एडीएम नक्सल आशिफ इकराम, जिला योजना पदाधिकारी केवल कुमार अग्रवाल, कार्यपालक दंडाधिकारी संजय कुमार, भू अर्जन पदाधिकारी सीमा सिंह आदि मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details