झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

शहर के विकास के लिए राज्य सरकार से कराएं राशि मुहैया, पार्षदों ने की मांग

रांची नगर निगम के पार्षदों का एक प्रतिनिधिमंडल सोमवार को नगर विकास एवं आवास विभाग के सचिव विनय चौबे से मुलाकात की. इस दौरान प्रतिनिधि मंडल ने 15वीं वित्त में मिले पैसा के समतुल्य रांची के विकास के लिए राज्य सरकार से अतिरिक्त राशि मुहैया कराने का आग्रह किया.

By

Published : Jan 18, 2021, 6:17 PM IST

councilors demand to provide funds for development in ranchi
पार्षदों का प्रतिनिधिमंडल

रांचीः रांची नगर निगम का एक प्रतिनिधिमंडल सोमवार को नगर विकास एवं आवास विभाग के सचिव विनय चौबे से मुलाकात की. पार्षदों ने उन्हें नववर्ष की शुभकामनाएं दी. साथ ही रांची नगर निगम के नए भवन नगर विकास विभाग द्वारा निगम को सुपुर्द किए जाने पर बधाई दी.

पार्षदों ने इस दौरान प्रतिनिधिमंडल ने 15वें वित्त में मिले पैसा के समतुल्य रांची के विकास के लिए राज्य सरकार से अतिरिक्त राशि मुहैया कराने का आग्रह किया. इसके साथ ही सचिव से मांग की गई कि स्टैंडिंग कमेटी के अध्यक्ष के साथ सभी पार्षदों को बैठने की समुचित व्यवस्था की जाए. वहीं सुडा की ओर से कराए जा रहे पाइप लाइन बिछाने के क्रम में क्षतिग्रस्त सड़कों की मरम्मत रांची नगर निगम द्वारा करने का भी आग्रह किया गया.

इसे भी पढ़ें-रांचीः DC का युवाओं को संदेश, मतदाता रोल में जुड़कर लोकतंत्र का बने अभिन्न अंग



इस प्रतिनिधिमंडल में अरुण कुमार झा वार्ड 26, ओम प्रकाश वार्ड 27, अर्जुन राम वार्ड 25, सुनील यादव वार्ड 20, विनोद सिंह वार्ड 34 और मोहम्मद एहतेशाम वार्ड 21, सुजाता कच्छप वार्ड 7 के पार्षद शामिल रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details