झारखंड

jharkhand

पीएम के जन्मदिन पर वैक्सीनेशन महाभियान: रांची के टीकाकरण केंद्रों पर सन्नाटा, नहीं दिखे भाजपा कार्यकर्ता

By

Published : Sep 17, 2021, 6:38 PM IST

पीएम मोदी के जन्मदिन पर वैक्सीनेशन महाभियान चलाया गया. लेकिन, राजधानी के टीकाकरण केंद्रों पर सन्नाटा छाया रहा. कहीं भाजपा कार्यकर्ता नहीं दिखे. झारखंड में भाजपा का यह महाभियान फीका रहा.

vaccination on pm birthday in jharkhand
झारखंड में पीएम के जन्मदिन पर वैक्सीनेशन

रांची:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर भाजपा देशभर में कोरोना टीकाकरण मेगा अभियान चला रही है और 2 करोड़ वैक्सीनेशन के आंकड़े को पार करने का लक्ष्य रखा गया था जिसे पूरा भी कर लिया गया है. भाजपा ने मेगा महाभियान की सफलता के लिए मंडल स्तर पर कार्यकर्ताओं और नेताओं को लोगों को प्रेरित कर बूथ तक लाने का निर्देश दिया था लेकिन रांची के दो वैक्सीनेशन बूथ रिम्स और सदर अस्पताल में छाया सन्नाटा यह बता रहा था कि झारखंड और खासकर रांची में पीएम मोदी के जन्मदिन पर टीकाकरण का मेगाभियान फीका ही रहा है.

यह भी पढ़ें:वैक्सीनेशन महाभियान: झारखंड में कोरोना टीकाकरण के आंकड़े

क्या कहते हैं सदर अस्पताल वैक्सीनेशन के नोडल अधिकारी?

सदर अस्पताल में टीकाकरण के नोडल अधिकारी और झासा के स्टेट हेड डॉ. बिमलेश सिंह ने बताया कि पिछले दो तीन दिनों की तरह शुक्रवार को भी उनके यहां टीकाकरण धीमा ही रहा है. पीएम मोदी के जन्मोत्सव पर मेगा अभियान का कोई असर नहीं होने की बात स्वीकारते हुए उन्होंने कहा कि मेगा अभियान के लिए अलग से अधिक संख्या में वैक्सीन नहीं मिला है.

देखें पूरी खबर

स्लॉट बुकिंग में बदलाव के बावजूद सेंटर पर सन्नाटा

रांची के सिविल सर्जन डॉ. विनोद कुमार ने कहा कि ज्यादा से ज्यादा लोगों का टीकाकरण हो, इसके लिए स्लॉट बुकिंग के शेड्यूल में बदलाव किया गया है. अब 60% ऑफलाइन स्लॉट बुकिंग और 40% ऑनलाइन स्लॉट बुकिंग किया जा रहा है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details