झारखंड

jharkhand

बीचे हाइवे पर कंटेनर का हुआ ब्रेक फेल, तेज रफ्तार में बाहर खड़ी स्कूटी और कार को रौंदते हुए घर में घुसा

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Oct 15, 2023, 7:11 PM IST

रांची के इरबा में सड़क हादसा हुआ है, जिसमें एक कंटेनर हाइवे के किनारे घर में जा घुसा. हालांकि राहत वाली बात ये रही कि इस हादसे में किसी की जान नहीं गई. लेकिन कंटेनर के घर में घुसने से काफी नुकसान हुआ है. Container crashes due to brake failure

Container crashes due to brake failure
Container crashes due to brake failure

रांची:राजधानी रांची के ओरमांझी थाना क्षेत्र के इरबा में रविवार शाम एक बड़ा हादसा हो गया. एनएच 33 से गुजर रहे एक कंटेनर का ब्रेक फेल हो गया. ब्रेक फेल होने की वजह से कंटेनर अनियंत्रित होकर एक घर मे जा घुसा. हादसे में घरवाले तो बाल-बाल बच गए लेकिन कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए.

ये भी पढ़ें:बोकारो में सड़क दुर्घटनाः बिल्ली को बचाने में पलटी ऑटो, चार लोग घायल

इरबा से गुजरने वाले एनएच 33 पर रविवार की शाम एक कंटेनर का ब्रेक फेल होने से कंटेनर मुमताज अंसारी के घर में घुस गया. इस हादसे में घर के बाहर का कमरा पूरी तरह से टूट गया. वहीं बाहर खड़ी एक कार और चार स्कूटी पूरी तरह से चकनाचूर हो गए. हादसे के समय घर में मौजूद मुमताज अंसारी और मकबूल अंसारी घायल हो गए हैं. हालांकि दोनों खतरे से बाहर हैं.

मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कंटेनर की रफ्तार बेहद तेज थी. इसी दौरान जब कंटेनर के ड्राइवर ने ब्रेक लगाया तो ब्रेक नहीं लगा इसके बाद उसने कंटेनर को साइड लगाने की कोशिश की लेकिन ब्रेक नहीं लगने की वजह से कंटेनर अनियंत्रित हो गया और मुमताज अंसारी के घर में जा घुसा.

वाहन पूरी तरह से बरामद हो गए:मिली जानकारी के अनुसार कंटेनर जमशेदपुर से मध्य प्रदेश जा रहा था. इसी दौरान यह हादसा हुआ. कंटेनर की चपेट में आने से दो पहिया वाहन पूरी तरह से नष्ट हो गए. जबकि एक कार का ऊपरी हिस्सा पूरी तरह से बर्बाद हो गया.

पुलिस क्रेन लेकर पहुंची:हादसे की खबर पाकर ओरमांझी पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन को मौके पर बुलाकर कंटेनर को घर से निकलकर किनारे करवाया, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कंटेनर को जब्त कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details