झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रांची में कांस्टेबल की संदिग्ध मौत, घर के पास ही मिला शव

रांची: डोरंडा थाना क्षेत्र में एक पुलिस कांस्टेबल की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : May 5, 2019, 1:10 PM IST

कांस्टेबल का शव.

कांस्टेबल का शव.

रांची: डोरंडा थाना क्षेत्र में एक पुलिस कांस्टेबल की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई. घर के पास ही कांस्टबेल जवान परवानंद प्रधान का शव मिला है. सूचना के अनुसार, रांची में न्यायाधीश के पास कांस्टेबल परमानंद प्रधान बॉडीगार्ड के रूप में कार्यरत था और देर शाम घर लौटा था. परमानंद प्रधान का उसके घर के पास ही बनी दीवार के पास शव पाया गया. सूचना मिलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

कहा जा रहा है कि कांस्टेबल की दो शादियां हुई थीं. जिसमें वह अपनी पहली पत्नी रीना के साथ ही रहता था. वहीं, उसकी दूसरी पत्नी जमशेदपुर में अपने बच्चों के साथ परिवार के साथ रह रही थी.
इस मामले पर पत्नी रीना का कहना है कि जिस स्थान पर शव मिला है, उसी स्थान पर कुछ दिन पहले कुछ लड़कों के साथ उनके पति की हाथापाई भी हुई थी. वहीं, पत्नी रीना के अनुसार उन्हें बताया कि कुछ वर्ष पहले दूसरी पत्नी के भाई के द्वारा उनके पति को मारने की धमकी दी गई थी. फिलहाल पूरे मामले की जांच पुलिस कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details