झारखंड

jharkhand

प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं के आपस में भिड़ने के मामले पर प्रदेश अध्यक्ष गंभीर, दोनों पक्षों से ली जा रही है जानकारी

By

Published : Jan 22, 2021, 11:06 AM IST

रामगढ़ में धरना प्रदर्शन के दौरान हुए झड़प को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को कांग्रेस स्टेट हेड क्वार्टर बुलाया गया. इसे लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई करने का निर्देश दिया है.

Congress state head quarters in ranchi
कांग्रेस कार्यकर्ता

रांची: रामगढ़ में बुधवार को कांग्रेस पार्टी के धरना प्रदर्शन कार्यक्रम के दौरान आपस में पार्टी कार्यकर्ताओं के उलझने के मामले को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने गंभीरता से लिया है. इसे लेकर गुरुवार को रामगढ़ जिला अध्यक्ष को पूरी जानकारी देने के लिए कांग्रेस स्टेट हेड क्वार्टर बुलाया गया.

पूरी खबर देखिए
मामले पर की जाएगी कार्रवाई

रामगढ़ जिला अध्यक्ष को प्रदेश अध्यक्ष रामेश्वर उरांव के बुलाये जाने की वजह को बताते हुए पार्टी के प्रवक्ता राकेश सिन्हा ने कहा कि रामगढ़ की घटना को प्रदेश अध्यक्ष ने संज्ञान में लिया है. इस मामले पर वह पूरी तरह से गंभीर है. उन्होंने कहा कि दूसरे पक्ष के लोगों को भी प्रदेश अध्यक्ष ने बुलाया है और दोनों पक्षों से पूरी जानकारी लेने के बाद पार्टी आगे की कार्रवाई करेगी. रामगढ़ में कांग्रेस पार्टी के धरना प्रदर्शन के दौरान पार्टी कार्यकर्ता आपस में ही उलझ गए थे. जिसके बाद मामला थाने तक भी पहुंच गया. ऐसे में झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने इस घटना को गंभीरता से लिया है और इस पर कार्रवाई करने की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details