झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पीएम के बयान पर कांग्रेस का पलटवार, कहा- मोदी कर रहे हैं जनता को गुमराह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के झारखंड दौरे के दौरान दिए गए बयानों को लेकर कांग्रेस ने पलटवार किया है. कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता आलोक दुबे ने कहा कि जीरो टॉलरेंस की बात करने वाले प्रधानमंत्री ने जिनके साथ मंच साझा किया है वो खुद भ्रष्टाचार में संलिप्त हैं.

By

Published : Nov 25, 2019, 6:51 PM IST

आलोक दुबे

रांचीः सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का झारखंड दौरा था. इस दौरान पीएम ने पलामू और गुमला में जनसभा को संबोधित किया. जनसभा के दौरान दिए गए बयानों को लेकर कांग्रेस ने प्रधानमंत्री पर जमकर निशाना साधा है. कांग्रेस ने कहा कि जीरो टॉलरेंस की बात करने वाले पीएम के मंच पर ही कई ऐसे चेहरे थे, जो भ्रष्टाचार में लिप्त हैं.

देखें वीडियो

आम जनता को छलने का काम

कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता आलोक दुबे ने कांग्रेस स्टेट हेड क्वार्टर में पीएम के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्होंने जीरो टॉलरेंस की बात कही, लेकिन उनके मंच पर ही दवा घोटाले के आरोपी भानु प्रताप शाही, हत्याकांड में आरोपी शशिभूषण मेहता और रिश्वत लेने वाले स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी बैठे हुए थे. इससे यह साफ जाहिर होता है कि उन्होंने आम जनता को छलने का काम किया है.

यह भी पढ़ें- महेंद्र सिंह धोनी रांची से दिल्ली हुए रवाना, एयरपोर्ट पर प्रशंसक देख हुए उत्साहित

कांग्रेस ने आदिवासियों के लिए बनाए सही कानून

प्रदेश प्रवक्ता आलोक दुबे ने कहा कि पीएम ने रोजगार के लिए पलामू प्रमंडल में स्टील प्लांट लगाने की बात कही. जबकि जपला सीमेंट फैक्ट्री को बंद करा दिया गया है. उत्तर कोयल सिंचाई परियोजना का उद्घाटन किया गया, लेकिन अबतक एक ईंट भी नहीं लगी. आदिवासियों की रक्षा की बात की गई, लेकिन जल, जंगल और जमीन को नीलाम करने की पूरी कोशिश की गई. उनहोंने कहा कि सही मायने में कांग्रेस ने ही आदिवासियों के लिए कानून बनाए, ताकि उनकी जमीन कोई छीन ना सके.

पीएम कर रहे जनता को गुमराह

उन्होंने कहा कि पीएम जनता को गुमराह करने का काम कर रहे हैं. जबकि विपक्ष का गठबंधन पलामू प्रमंडल में पूरी तरह से मजबूत है और उनके दौरे से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला. बल्कि 13 विधानसभा सीट पर महागठबंधन के प्रत्याशी आगे चल रहे हैं और अच्छे परिणाम के साथ सामने आएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details