झारखंड

jharkhand

चाईबासा मामले पर कांग्रेस ने दी प्रतिक्रिया, कहा- वर्तमान सरकार को डिस्टर्ब करने का प्रयास कर रही विरोधी दल

By

Published : Jan 22, 2020, 4:12 PM IST

जेपीसीसी के प्रदेश प्रवक्ता लाल किशोरनाथ शाहदेव ने चाईबासा में सात लोगों की हत्या मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने इस मामले में आशंका जाहिर की है कि पूर्व की सरकार और विरोधी दल वर्तमान सरकार को डिस्टर्ब करने का प्रयास कर रही है.

चाईबासा मामले पर कांग्रेस ने दी प्रतिक्रिया, कहा- वर्तमान सरकार को डिस्टर्ब करने का प्रयास कर रही विरोधी दल
कांग्रेस कार्यालय

रांचीः चाईबासा में 7 लोगों की हत्या किए जाने के मामले पर महागठबंधन में शामिल कांग्रेस पार्टी ने आशंका जाहिर की है कि पूर्व की सरकार और विरोधी दल वर्तमान सरकार को डिस्टर्ब करने का प्रयास कर रही है. हालांकि जांच के बाद ही यह साफ हो पाएगा कि किन वजहों से ऐसी घटना सामने आई है.

देखें पूरी खबर

और पढ़ें- फर्जी दस्तावेज बना छात्रों का नामांकन करवाने वाले दो गिरफ्तार, हर स्टूडेंट से लेते थे 20 हजार

जल्द ही हटेगा मामले से पर्दा

कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता लाल किशोरनाथ शाहदेव ने बुधवार को कांग्रेस स्टेट हेड क्वार्टर में कहा कि जांच के बाद घटना पर से पर्दा उठ पाएगा. उन्होंने आशंका जाहिर की है कि पूर्व की सरकार और विरोधी दल वर्तमान महागठबंधन की सरकार को डिस्टर्ब करने का प्रयास कर रही है. उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार की अभी पूरी तरह से कैबिनेट का विस्तार भी नहीं हो पाया है. ऐसे में ऐसी चीजों को सामने लाकर सरकार को परेशान करने का प्रयास किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि राज्य की जनता ने महागठबंधन पर विश्वास जताया है, जिस पर सरकार के गठन के बाद झारखंड के हितों के लिए काम किया जाएगा और लोगों को राहत देने की दिशा में कारगर कदम उठाए जाएंगे.

बता दें कि चाईबासा में पत्थलगड़ी का विरोध करने के मामले में 7 लोगों की हत्या कर दी गई है. इस मामले को लेकर पुलिस छानबीन कर रही है. हालांकि शव को बरामद कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है. इस घटना के बाद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने उच्च स्तरीय बैठक भी बुलाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details