झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

'...और किसे गिराना है'... इतना कहते ही 'जिन्नावाले' नेता जी का गिर गया मंच

दरभंगा के जाले विधानसभा सीट पर 3 नवंबर को दूसरे चरण का मतदान होना है. ऐसे में यहां से कांग्रेस उम्मीदवार मश्कूर अहम उस्मानी चुनावी सभा कर रहे थे. लेकिन इसी दौरान उनका मंच टूट गया और वे नीचे गिर गए.

By

Published : Oct 29, 2020, 9:08 PM IST

कांग्रेस नेता का गिरा मंच, congress leader fall down from stage
मंच से भाषण देते कांग्रेस नेता

पटना:बिहार विधानसभा चुनाव में 3 नवंबर को के दूसरे चरण का मतदान होना है. ऐसे में सभी प्रत्याशी अपनी जीत के लिए लगातार सभाएं कर रहे हैं. लेकिन इन सबके बीच कुछ ऐसी घटनाएं भी हो जाती हैं जिसे देखकर लोग खूब मजे लेते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ है कांग्रेस उम्मीदवार मश्कूर अहम उस्मानी के साथ.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दरभंगा के जाले विधानसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार डॉ मश्कूर अहम उस्मानी एक सभा के दौरान गिर गए. उस्मानी सभा को संबोधित कर रहे थे तभी मंच गिर गया. लेकिन मंच गिरने की जो टाइमिंग थी उसपर लोग मजे लेने लगे.

दरअसल, उस्मानी सभा को संबोधित करते हुए कह रहे थे कि 'लोकतंत्र में लोग जानते हैं कि किसको कब उठाना है और किसको कब गिरा देना है.' उनके मुंह से जैसे ही ये बात निकली अचानक उनका मंच टूट गया और वे नीचे गिर गए.

एएमयू के छात्रसंघ अध्यक्ष रह चुके हैं उस्मानी

मशकूर अहमद रहमानी 2017 में अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में छात्रसंघ का चुनाव जीतकर अध्यक्ष बने थे. ये तब सुर्खियों में आए थे कि जब अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में जिन्ना की तस्वीर लगी होने को लेकर अलीगढ़ के तत्कालीन बीजेपी सांसद की ओर से वीसी को पत्र लिखा था. इन्हें टिकट देने पर भी कई सियासी दलों ने सवाल उठाए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details