झारखंड

jharkhand

संपूर्ण लॉकडाउन पर फिर से विचार करे राज्य सरकार, ताकि कोरोना संक्रमण का पूरी तरह हो खात्मा: कांग्रेस

रांची में प्रदेश कांग्रेस ने राज्य सरकार को संपूर्ण लॉकडाउन पर फिर से विचार करने को कहा है. उन्होंने कहा कि फिर से लॉकडाउन होना चाहिए ताकि कोरोना संक्रमण का पूरी तरह से खात्मा हो सके.

By

Published : Jun 11, 2020, 10:09 PM IST

Published : Jun 11, 2020, 10:09 PM IST

Congress said the state government should revisit the entire lockdown
कांग्रेस ने फिर से लॉकडाउन की मांग की

रांची: झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी राहत निगरानी समिति ने गुरुवार को बैठक के माध्यम से कहा है की कोरोना संक्रमण, लॉकडाउन और अनलॉक-1 हर क्षेत्र में केंद्र की सरकार पूरी तरह से विफल रही है. प्रदेश कांग्रेस ने झारखंड सरकार से मांग की है कि लगातार बढ़ते कोरोना पॉजिटिव मरीज की संख्या को देखते हुए राज्य सरकार को लॉकडाउन पर फिर से विचार करना चाहिए ताकि कोरोना संक्रमण का पूरी तरह से खात्मा किया जा सके.

प्रदेश कांग्रेस राहत कमिटी ने कहा है कि प्रधानमंत्री ने सब कुछ राज्य सरकारों के ऊपर छोड़कर आत्मनिर्भर भारत की बात कर रही है. लेकिन झारखंड में बाहर से आ रहे प्रवासी मजदूरों में कोरोना पॉजिटिव की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. ऐसे में आम जनों को बुनियादी जरूरतों की उपलब्ध कराने के लिए कुछ समय देकर संपूर्ण लॉकडाउन करना चाहिए. कांग्रेस ने कहा है कि केंद्र सरकार की गलत निर्णय की वजह से वह दिन दूर नहीं जब देश संक्रमण के मामले में विश्व गुरु बन जाएगा.

ये भी पढ़ें- जन्मदिन विशेषः लालू प्रसाद यादव के जातीय ध्रुवीकरण का टूटता तिलिस्म!

वहीं, प्रदेश कांग्रेस कमिटी ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को जन्मदिन की बधाई दी है. बधाई संदेश में कहा है कि लालू यादव सर्वाधिक सामाजिक न्याय की लड़ाई में दबे कुचले शोषित पिछड़े और गरीबों के मसीहा के रूप में जाने जाते हैं. उनके लंबे जीवन, स्वस्थ जीवन और दीर्घायु जीवन की कामना की है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details