झारखंड

jharkhand

कोरोना की इस जंग में देश के लिए रोल मॉडल बनकर उभरा है रांची: हेमंत सोरेन

By

Published : May 17, 2020, 4:06 PM IST

सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि देश के लिए रांची रोल मॉडल बनकर उभरा है. वहीं, देश के विभिन्न शहरों की तुलना में कोरोना संक्रमण के मामले में रांची का रिकवरी रेट सबसे अधिक है.

CM told Ranchi the role model of the country
सीएम हेमंत सोरेन का बयान

रांची: राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने रविवार को कहा कि रांची देश के समक्ष कोरोना की इस जंग में एक रोल मॉडल बन कर उभरा है. इसका पूरा श्रेय रांची जिला प्रशासन, डॉक्टरों, स्वास्थ्यकर्मियों, पुलिसकर्मियों, सफाईकर्मियों और बिना स्वार्थ भाव से जनता की सेवा कर रहे समाजसेवी संस्थाओं को जाता है.

हेमंत सोरेन ने कहा कि रांची ने न सिर्फ कोरोना से जंग जीता है, बल्कि सामाजिक सौहार्द्र की भी अनूठी मिसाल कायम की है. उन्होंने कहा कि हम साथ मिलकर ही इस महामारी को हरा सकते हैं. इसलिए फिर से आग्रह है कि आपस में दूरी बनाएं पर दिलों को जरूर जोड़े रखें.

ये भी पढ़ें- रांची: कोरोना हॉटस्पॉट हिंदपीढ़ी में बवाल के बाद चप्पे-चप्पे पर जवान तैनात, इलाका हुआ सील

दरअसल, मुख्यमंत्री को जानकारी मिली कि देश के विभिन्न शहरों की तुलना में कोरोना संक्रमण के मामले में रांची का रिकवरी रेट सबसे अधिक है. रांची में कोरोना संक्रमण के 104 मामले मिले. जिसमें 83 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके हैं. अब कोरोना संक्रमण के 21 सक्रिय मामले ही शेष हैं, अगर यही गति रही तो रांची आने वाले कुछ दिनों में रेड जोन से बाहर हो जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details