झारखंड

jharkhand

सीएम हेमंत सोरेन की सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर सक्रियता, बीजेपी ने लिया आड़े हाथों, कहा जमीन पर करें काम

By

Published : Jan 9, 2020, 4:00 PM IST

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के ट्विटर पर सक्रियता को लेकर बीजेपी ने उन्हें आड़े हाथों लिया है. प्रवक्ता ने कहा कि जनता ने उन्हें काम करने के लिए चुना है ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर सक्रिय रहने के लिए नहीं.

सीएम हेमंत सोरेन की सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर सक्रियता
CM Hemant Soren's activism on social media platform

रांची:प्रदेश के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के ट्विटर पर सक्रियता को लेकर बीजेपी ने आड़े हाथों लिया है. पार्टी ने कहा कि जिस तरह वह सोशल मीडिया नेटवर्क पर एक्टिव हैं, वैसे ही क्रियाशीलता सरकार चलाने में भी दिखाना चाहिए. बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता दीनदयाल बरनवाल ने गुरुवार को कहा कि जनता ने उन्हें काम करने के लिए चुना है न कि ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर सक्रिय रहने के लिए.

देखें पूरी खबर

सड़कों पर उतरकर करें काम
बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि सोरेन नए मुख्यमंत्री बने हैं. कांग्रेस से प्रभावित होकर वे हवा-हवाई होकर काम ना करें. उन्होंने कहा कि जनता ने समर्थन काम करने के लिए दिया है. ऐसे में उन्हें पूर्व सीएम रघुवर दास की तरह गांव में सड़कों पर उतरकर काम करना चाहिए.

ये भी पढ़ें-कोडरमा-बरकाकाना रेलखंड पर ट्रेनों की रफ्तार बढ़ाने पर किया जाएगा काम, कोहरे में सुरक्षित परिचालन के लिए डिवाइस: उप महाप्रबंधक

एक्शन लेने का निर्देश
मुख्यमंत्री बनने के बाद हेमंत सोरेन ने अपने ट्विटर अकाउंट से कई निर्देश प्रशासनिक अधिकारियों को दिए हैं. उनमें लातेहार जिले से आई एक शिकायत पर वहां के प्रशासन को संज्ञान लेने का निर्देश दिया गया है, जबकि हजारीबाग से भी शिकायत पर सोरेन ने एक्शन लेने का निर्देश दिया है. इसके अलावा चाईबासा, कोडरमा समेत अन्य इलाकों से आई शिकायतों पर भी सोरेन ने तुरंत एक्शन लेने का निर्देश संबंधित प्रशासनिक अधिकारियों को दिया है. इतना ही नहीं सोरेन ट्विटर के अलावे फेसबुक पर भी काफी सक्रिय हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details