झारखंड

jharkhand

Hemant Soren on Accident: लद्दाख सड़क दुर्घटना में मारे गए जवानों के प्रति सीएम हेमंत ने जताया दुख, कहा- घटना से मन व्यथित

By

Published : Aug 20, 2023, 7:49 AM IST

लद्दाख में सड़क दुर्घटना में नौ जवानों की मौत की खबर को लेकर मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर अपनी सहानुभूति जाहिर की है. कहा कि इस घटना से मन दुखी है.

Hemant Soren on Accident
लद्दाख में सड़क दुर्घटना में नौ जवानों की मौत

रांची: लेह लद्दाख में ट्रक दुर्घटना में मारे गए नौ सेना के जवानों के प्रति झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने दुख व्यक्त किया है. अपने ट्वीटर हैंडल के माध्यम से सीएम ने ट्वीट किया है कि सेना के नौ वीर जवानों की मृत्यु की दु:खद खबर से मन व्यथित है. परमात्मा दिवगंत जवानों की आत्माओं को शांति प्रदान कर शोकाकुल परिवारजनों को यह विकट घड़ी सहन करने की शक्ति दें.

घायल के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना: सीएम हेमंत सोरेन दुर्घटना में घायल जवान के शीघ्र ठीक होने की कामना की है. गौरतलब है कि मुख्यमंत्री ट्वीटर पर सक्रिय रहते हैं. राज्य की विधि व्यवस्था के साथ-साथ वे अक्सर ट्विटर के माध्यम से अपने सुख-दुख भी जनता के साथ साझा करते रहते हैं. आर्मी जवानों के साथ हुई शनिवार की घटना से पूरा देश दुखी है. यह घटना लेह स्थित क्यारी शहर से सात किलोमीटर पहले घटी. सेना के जवान गैरीसन से लेह स्थित क्यारी की ओर जा रहे थे. उसके पहले ही आर्मी का ट्रक खाई में गिर गया था. घटना शनिवार (19 अगस्त) शाम करीब 6 के आस-पास बताई जा रही है.

ट्रक के साथ थी और दो गाड़ियां: सेना के ट्रक के साथ दो गाड़ियां और थी. एक एंबुलेंस और दूसरी यूएसवी भी साथ में जा रही थी. ट्रक में कुल 10 लोग सवार थे. जिसमें नौ की मौत हो गई थी. घायल को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. बाकी दो गाड़ियों में कुल 24 लोग सवार थे, जो सुरक्षित हैं. दुर्घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है. घटना से जुड़ी अन्य जानकारियां नहीं मिली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details