झारखंड

jharkhand

सीएम हेमंत सोरेन ने औरंगाबाद ट्रेन हादसे पर जताया दुख, प्रवासी मजदूरों को धैर्य रखने की दी सलाह

By

Published : May 8, 2020, 12:24 PM IST

Updated : May 8, 2020, 12:42 PM IST

औरंगाबाद में हुए दर्दनाक रेल हादसे पर राज्य के सीएम हेमंत सोरेन ने गहरा दुख व्यक्त किया है. सीएम ने परमात्मा से दिवंगत लोगों की आत्मा को शांति प्रदान करने की प्रार्थना की है. उन्होंने कहा राज्य सरकार आश्वस्त करना चाहती है कि सभी को उनके घर जरूर वापस लाया जाएगा.

सीएम हेमंत सोरेन ने औरंगाबाद ट्रेन हादसे  पर जताया दुःख,
सीएम हेमंत सोरेन ने औरंगाबाद ट्रेन हादसे पर जताया दुःख,

रांचीः प्रदेश के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने औरंगाबाद रेल हादसे पर दुख व्यक्त किया है. सोरेन ने ट्वीटर पर दिए गए अपने मैसेज में कहा कि घटना मन को व्यथित करने वाली है. परमात्मा दिवंगत लोगों की आत्मा को शांति प्रदान करें. उन्होंने कहा कि यह दुखद है. कोरोना वायरस की वजह से बंदी का सबसे बुरा असर गरीबों पर पड़ा है, जो दिनों दिन इसे झेलने को मजबूर हो रहे हैं.

वहीं दूसरी तरफ सोरेन ने लॉकडाउन की वजह से अन्य राज्यों में फंसे प्रवासी झारखंडियों को धैर्य रखने की सलाह दी है. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार आश्वस्त करना चाहती है कि सभी को उनके घर जरूर वापस लाया जाएगा.

यह भी पढ़ेंःरांची: छुट्टी पर गए डीजीपी एमवी राव, वेंटिलेटर पर है मां

उन्होंने कहा कि थोड़ा समय लगेगा लेकिन लोग धैर्य रखें. उन्होंने कहा कि सभी ने धीरज रखा है थोड़ा और रखने की जरूरत है. झारखंड सरकार अन्य राज्य सरकारों से बात कर अधिक संख्या में ट्रेनों के परिचालन के लिए प्रयास कर रही है.अभी तक झारखंड में लगभग डेढ़ दर्जन ट्रेनें अलग-अलग राज्यों से आयी हैं जिनसे प्रवासी झारखंडियों को वापस लाया गया है.

Last Updated : May 8, 2020, 12:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details