झारखंड

jharkhand

रिम्स में एनआईए अधिकारी और जूनियर डॉक्टर के बीच झड़प, नक्सली के इलाज में देरी पर विवाद

By

Published : May 22, 2022, 7:16 PM IST

Updated : May 22, 2022, 7:54 PM IST

इनामी नक्सली के इलाज को लेकर रिम्स रांची में रविवार को एनआईए अधिकारियों और जूनियर डॉक्टर में झड़प हो गई. विवाद नक्सली के इलाज में देरी से शुरू हुआ था. बताया जा रहा है इलाज में देरी के हालात की रिकॉर्डिंग करने से डॉक्टर भड़क गए.

Clash between NIA officer and junior doctor in RIMS dispute over delay in treatment of Naxalites in hospital
रिम्स में एनआईए अधिकारी और जूनियर डॉक्टर के बीच झड़प

रांची:रिम्स रांची में रविवार को एनआईए के दो अधिकारियों और जूनियर डॉक्टर्स के बीच झड़प हो गई. दोनों पक्षों में जमकर बहस हुई. चिकित्सकों ने अधीक्षक से भी शिकायत की है. वहीं इस मामले की जानकारी पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई है. इधर अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि घटना की जानकारी मिली है, मामले को सुलझा लिया गया है.बताया जा रहा है इलाज में देरी के हालात की रिकॉर्डिंग करने से डॉक्टर भड़क गए.

ये भी पढ़ें-आपस में भिड़ गए रिम्स के सीनियर और जूनियर डॉक्टर्स, जमकर हुआ हंगामा और मारपीट

मिली जानकारी के अनुसार एनआईए के अधिकारी एक कैदी को लेकर रिम्स में इलाज कराने पहुंचे थे. आरोपी 25 लाख का इनामी नक्सली है. कैदी की स्थिति गंभीर देखते हुए उसे प्रिजन वार्ड में भर्ती कर लिया गया. इसी बीच कैदी के इलाज में देरी की शिकायत एनआईए के अधिकारियों ने डॉक्टर्स की. आरोप है कि इस पर ड्यूटी पर तैनात डॉ. विमुकता ने इंतजार करने की बात कही. इस पर एनआईए आधिकारी नाराज हो गए. दोनों में कहासुनी शुरू हो गई, जिसके बाद डॉक्टर्स ने पूरे मामले की शिकायत अधीक्षक से कर दी.

देखें पूरी खबर


रिकॉर्डिंग संभल कर करेंःइस मामले में रिम्स के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. हीरेन बिरुआ ने कहा कि घटना की जानकारी मिली है. फिलहाल मामले को सुलझा लिया गया है. घटना की पूरी जानकारी पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों को भी दे दी गई है. बिरुआ ने बताया कि एनआईए अधिकारी रिकॉर्डिंग कर रहे थे. इसलिए विवाद हुआ. अधिकारियों के पास आई कार्ड भी नहीं था. आगे ऐसा न हो, इसके लिए कदम उठाए जाएंगे.

Last Updated : May 22, 2022, 7:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details