झारखंड

jharkhand

रांची के डूमरदगा बालगृह में अरमान अंसारी ने फिर किया आत्महत्या का प्रयास

By

Published : Feb 24, 2022, 3:29 PM IST

राजधानी रांची के बूटी मोड़ स्थित डूमरदगा बालगृह में बाल बंदी अरमान अंसारी ने दूसरी बार आत्महत्या का प्रयास किया. मामले को लेकर बाल बंदी के आक्रोशित परिजनों ने बालगृह प्रबंधन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

Ranchi News
Ranchi News

रांची: राजधानी रांची के बूटी मोड़ स्थित डूमरदगा बालगृह अपनी अनियमितताओं के कारण चर्चा में बना हुआ है. आए दिन यहां पर बाल कैदियों के साथ कुछ ना कुछ घटनाएं देखने को मिलती है. गुरुवार को भी बालगृह में बाल बंदी अरमान अंसारी ने दूसरी बार आत्महत्या का प्रयास किया.

इसे भी पढ़ें:धनबाद में ड्यूटी के दौरान बैंककर्मी ने की आत्महत्या


दूसरी बार किया आत्महत्या का प्रयास: कुछ दिन पहले भी बाल बंदी अरमान अंसारी ने आत्महत्या करने का प्रयास किया था. उस वक्त उसने बालगृह में रखे फिनाइल को पी लिया था. जिसके बाद आनन-फानन में बालगृह एवं जेल प्रशासन के लोगों ने उसे इलाज के लिए रांची रिम्स के कैदी वार्ड (Prisoner Ward of Ranchi RIMS) में भर्ती कराया था. स्वस्थ होने के बाद अरमान अंसारी को बुधवार को फिर से बालगृह में भेजा गया, जहां पर उसने आज, गुरुवार को दोबारा फिनाइल पीकर आत्महत्या करने का प्रयास किया, जिसके बाद उसे फिर से इलाज के लिए रिम्स लाया गया है.

परिजनों ने बालगृह प्रबंधन पर लगाए आरोप: मामले को लेकर बाल बंदी के आक्रोशित परिजनों ने बालगृह प्रबंधन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. बाल कैदी अरमान अंसारी को फिर से रिम्स से लाने के बाद जब परिजन उससे मिलने पहुंचे तो बालगृह प्रबंधन पर आरोप लगाते हुए कहा कि बाल गृह में किसी भी तरह की सुरक्षा के इंतजाम नहीं किए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details