झारखंड

jharkhand

बेड़ो में चटकपुर की मुखिया की बेटी ने की खुदकुशी, जानें पूरा माजरा

By

Published : Mar 19, 2021, 5:48 AM IST

राजधानी रांची से सटे रातू थाना क्षेत्र के चटकपुर पंचायत की मुखिया रीना कच्छप की 14 वर्षीय पुत्री रोशनी कच्छप ने गुरुवार सुबह करीब दस बजे अपने कमरे में आत्महत्या कर ली. किशोरी उर्सलाइन कॉन्वेंट स्कूल रांची में 9वीं में पढ़ाई करती थी.

Chatkapur mukhiya daughter commits suicide in Bedo
बेड़ो में चटकपुर की मुखिया की बेटी ने की खुदकुशी

बेड़ोःराजधानी रांची से सटे रातू थाना क्षेत्र के चटकपुर पंचायत की मुखिया रीना कच्छप की 14 वर्षीय पुत्री रोशनी कच्छप ने गुरुवार सुबह करीब दस बजे अपने कमरे में आत्महत्या कर ली. किशोरी उर्सलाइन कॉन्वेंट स्कूल रांची में 9वीं में पढ़ाई करती थी.

ये भी पढ़ें-मधुपुर का रण: महागठबंधन की तरफ से ताल ठोंक रहे हफीजुल अंसारी, एनडीए प्रत्याशी पर सस्पेंस बरकरार

जानकारी के अनुसार रोशनी कच्छप उर्सलाइन कॉन्वेंट स्कूल रांची में नौवीं कक्षा की छात्रा थी. उसकी ऑनलाइन परीक्षा चल रही थी. गुरुवार को वह अपने कमरे में ऑनलाइन परीक्षा दे रही थी. इसके कारणा दरवाजा बंद था. उसकी मां गांव की वृद्ध महिलाओं के साथ पेंशन संबंधित काम करा रही थी और छोटी बेटी एक कमरे में टीवी देख रही थी. कुछ देर के बाद मां कमरे में गई तो देखा कि उसकी किताब खुली हुई है और रोशनी कच्छप कमरे में लगे लोहे के एंगल में साड़ी का फंदा बनाकर लटकी हुई है. शोर सुनकर आसपास के लोग आए और उसे नीचे उतारा. तब तक छात्रा की मौत हो चुकी थी. घटना की सूचना पर थाना प्रभारी राजीव रंजन लाल मौके पर पहुंचे और शव का पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेजा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details