झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

CCL की ओर से तीन दिवसीय मेडिकल कॉन्फ्रेंस का आयोजन, देश के सैकड़ों मेडिकल प्रोफेशनल लेंगे हिस्सा

रांची सीसीएल की ओर से शुक्रवार को तीन दिवसीय मेडिकल कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया है. इस मेडिकल कॉन्फ्रेंस का आयोजन 7 फरवरी से 9 फरवरी तक किया जाएगा. जहां देश के कई शहरों के 200 से भी अधिक मेडिकल प्रोफेशनल मेडिकल कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेंगे.

By

Published : Feb 7, 2020, 5:06 PM IST

CCL organizes three-day medical conference in ranchi
मेडिकल कॉफ्रेंस का आयोजन

रांची: सेंट्रल कोलफील्ड लिमिटेड की ओर से आयोजित तीन दिवसीय मेडिकल कॉन्फ्रेंस का शुभारंभ शुक्रवार को किया गया. सीसीएल के सीएमडी गोपाल सिंह और डॉक्टरों की टीम ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ विधिवत किया.

देखें पूरी खबर

सीसीएल की ओर से आयोजित मेडिकल कॉन्फ्रेंस का आयोजन कांके के आईआईसीएम में 7 फरवरी से 9 फरवरी तक चलेगी. इस तीन दिवसीय कार्यशाला में देश के अलग-अलग शहर से लगभग 200 से ज्यादा मेडिकल प्रोफेशनल हिस्सा ले रहे हैं. कोलकाता, दिल्ली, अहमदाबाद, चंडीगढ़, फरीदाबाद से आए डॉक्टर इस कॉन्फ्रेंस के दौरान लेक्चर भी देंगे.

और पढ़ें- सूर्य धाम में पूरा हुआ राम मंदिर का निर्माण कार्य, 22 फरवरी से 29 तक चलेगा प्राण पतिष्ठा कार्यक्रम

इस तीन दिवसीय कॉन्फ्रेंस में पद्मश्री अवार्ड से सम्मानित दो डॉक्टर भी शामिल हो रहे हैं. पद्मश्री डॉक्टर दिगंबर बेरहा और पद्मश्री डॉक्टर पांडे शामिल हो रहे हैं. 8 फरवरी को इनकी ओर से लेक्चर दिया जाएगा. इस तीन दिवसीय कॉन्फ्रेंस का उद्देश्य कोल इंडिया के डॉक्टरों की ओर से रिमोट एरिया में लोगों को हेल्थ सर्विस कैसे अपडेट किया जा सके और बेहतर से बेहतर चिकित्सीय सेवा कोल इंडिया के डॉक्टरों के जनमानस को दिया जा सके, इसलिए इस तरह के डॉक्टरों का कॉन्फ्रेंस हर साल कोल इंडिया की ओर से आयोजित की जाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details