झारखंड

jharkhand

रांची से लूट का आरोपी गिरफ्तार, लूटे गए कार को बनारस में बेचा

By

Published : Mar 26, 2021, 7:47 PM IST

Updated : Mar 26, 2021, 11:04 PM IST

रांची के सिकिदिरी घाटी में एक मार्च को अपराधियों ने एक कार लूट लिया था. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अपराधी का नाम राहुल कुमार पांडे है.

car-robbery-accused-arrested-in-ranchi
आरोपी गिरफ्तार

रांची: पुलिस ने सिकिदिरी थाना क्षेत्र में एक मार्च को हुए लूट कांड का खुलासा करते हुए कांड में शामिल एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है. एक मार्च को रांची सिकिदिरी घाटी में दो अपराधियों ने एक कार लूट लिया था.


इसे भी पढे़ं: लेवी वसूल कर लौट रहे 2 उग्रवादी गिरफ्तार, 3 लाख बरामद


रांची के ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी का नाम राहुल कुमार पांडे है, वह रांची के धुर्वा इलाके का रहने वाला है, एक मार्च की रात राहुल ने अपने एक और साथी जिसका नाम अजमल शाह बताया जा रहा है, उसके साथ सिकिदिरी घाटी में एक चार पहिया वाहन लूट लिया था, वाहन लूटने के बाद अगले ही दिन दोनों अपराधियों ने वाहन को बनारस के एक कबाड़ी वाले के हाथ मात्र 60 हजार रुपये में बेच दिया था.



पेट दर्द का बहाना बनाकर भाड़े पर लिया था वाहन
ग्रामीण एसपी नौशाद आलम के अनुसार राहुल और अजमल के बीच कुछ महीने पहले ही दोस्ती हुई थी, इस दौरान राहुल ने वाहन लूटने की योजना बनाई, राहुल से अजमल ने कहा कि वह पेट दर्द का बहाना बनाकर सड़क पर गिर जाए, इस दौरान राहुल ने नाटक करना शुरू कर दिया, इसी दौरान अजमल ने अस्पताल जाने के लिए एक गाड़ी रुकवाई और उसमें बैठकर रांची के लिए दोनों निकल गए, रांची पहुंचने के बाद कार चालक को दोनों अपराधियों ने बताया कि उसका पेट दर्द ठीक हो गया है, वे उसे सिकिदिरी स्थित घर पहुंचा दे, सिकिदिरी घाटी के रास्ते में ही चालक को हथियार के बल पर अपराधियों ने हाथ पैर बांधकर एक मंदिर के पास छोड़ दिया, इसके बाद गाड़ी लेकर फरार हो गए.

Last Updated : Mar 26, 2021, 11:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details