झारखंड

jharkhand

By

Published : Oct 28, 2019, 5:35 PM IST

ETV Bharat / state

BSP विधायक के बीजेपी में शामिल होने की चर्चा तेज, पार्टी ने कहा स्वागत है

झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक उथल-पुथल तेज हो गई है. जहां एक तरफ कई अन्य दलों के विधायकों ने बीजेपी का दामन थाम लिया है, वहीं बसपा के इकलौते विधायक का मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद से सियासत गरमा गई है.

बसपा विधायक थाम सकते हैं बीजेपी का दामन

रांची:झारखंड में बहुजन समाज पार्टी के इकलौते विधायक शिवपूजन मेहता के मुख्यमंत्री रघुवर दास से मुलाकात के बाद अटकलों का बाजार तेज हो गया है. बीजेपी के प्लेटफार्म में इस बात की चर्चा तेज हो गई है कि इकलौते बसपा विधायक भी बीजेपी का दामन थाम सकते हैं. दरअसल, मेहता ने दीपावली के दिन मुख्यमंत्री रघुवर दास से जमशेदपुर जाकर मुलाकात की है. मेहता पलामू के हुसैनाबाद विधानसभा क्षेत्र से पहली बार 2014 में चुनकर झारखंड विधानसभा पहुंचे हैं.

देखें पूरी खबर

राजनीतिक गलियारों में हो रही चर्चा का यकीन करें तो इस बार बसपा उन पर दांव खेलने के मूड में नहीं है. आगामी विधानसभा चुनाव में हुसैनाबाद से बसपा दूसरा उम्मीदवार उतारने के मूड में है. इसे लेकर बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता दीनदयाल बरनवाल ने सोमवार को कहा कि मुख्यमंत्री से मुलाकात करना एक फॉर्मल कर्टसी है, क्योंकि वह सरकार के मुखिया हैं. इसलिए कोई भी व्यक्ति उनसे जाकर मिल सकता है. यह कहना थोड़ी जल्दबाजी होगी कि कौन बीजेपी में शामिल होंगे और कौन नहीं.

इसे भी पढ़ें:-CNT मामले में सोरेन परिवार को नोटिस, जेएमएम का आरोप चुनाव को लेकर बनाया जा रहा परसेप्शन

हालांकि, बरनवाल ने यह भी कहा कि मिलने जुलने में कोई परहेज नहीं और अगर मेहता बीजेपी में शामिल होना चाहते हैं तो उनका स्वागत है. बता दें कि दिसंबर 2014 में बनी मुख्यमंत्री रघुवर दास के नेतृत्व वाली सरकार ने अब तक दूसरे दलों से एक दर्जन विधायक बीजेपी में शामिल हो चुके हैं.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details