झारखंड

jharkhand

पटना के गांधी मैदान इलाके में धमाका, महिला की मौत, 4 घायल

By

Published : Feb 10, 2020, 11:44 AM IST

सिटी एसपी सेंट्रल डी अमरकेश ने कहा कि छोटा सिलेंडर ब्लास्ट किया है. इसी वजह से यह घटना घटी है. हालांकि स्थानीय लोगों का कहना है कि बम ब्लास्ट ही हुआ है. जिसके कारण पूरा मकान क्षतिग्रस्त हुआ.

blast in patna
ब्लास्ट के बाद क्षतिग्रस्त मकान

पटनाःराजधानी पटना धमाके से दहल उठा. यहां के सबसे व्यस्ततम इलाके में से एक गांधी मैदान के दलदली रोड के सालिमपुर अहरा के गली नंबर 1 में धमाका हुआ. इस धमाके में 1 बुजुर्ग महिला की मौत हो गई. वहीं 4 घायल हैं.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

दो महिला और तीन बच्चे घायल
धमाके में दो महिला और तीन बच्चे गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों को पीएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. दरअसल यह विस्फोट एक पुराने मकान में हुआ है. जहां एक कोचिंग सेंटर भी चला करता था.

घटनास्थल पर लगा लोगों का मजमा
जानकारी मिलते ही आसपास के लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जुट गई. वहीं दो थाना की पुलिस के साथ सिटी एसपी सेंट्रल घटनास्थल पर पहुंचे और मामले के अनुसंधान में जुट गए. सिटी एसपी सेंट्रल डी अमरकेश ने कहा कि छोटा सिलेंडर ब्लास्ट किया है. इसी वजह से यह घटना घटी है. हालांकि स्थानीय लोगों का कहना है कि बम ब्लास्ट ही हुआ है. जिसके कारण पूरा मकान क्षतिग्रस्त हुआ.

सही सलामत पाए गए सिलेंडर
जिस कमरे में ब्लास्ट हुआ है उस कमरे के बगल में स्थित किचन में सिलेंडर सही सलामत रखे पाए गए हैं. हालाकी कौन से विस्फोटक पदार्थ से विस्फोट हुआ पुलिस इसकी जांच में जुट गई है. वहीं जिस कमरे में ब्लास्ट हुआ है उस कमरे के बगल में रहने वाले छात्रों को पुलिस ने पूछताछ के लिए रोके रखा है.

ब्लास्ट के बाद क्षतिग्रस्त मकान

ये भी पढ़ेंः अगर कोई कहे आपके घर में जेवरात का जखीरा है तो हो जाइए सावाधान! वरना...

कई मकान क्षतिग्रस
ईटीवी भारत से बात करते हुए उस कमरे के बगल में रहने वाले छात्र अभिषेक ने बताया कि वह अपने कमरे में पढ़ रहा था कि अचानक उसके बगल के कमरे में तेज आवाज के साथ ब्लास्ट हुआ. इस घटना से आसपास के सिलेंडर है. दरअसल इस ब्लास्ट के कारण आसपास के मकानों में भी काफी क्षति हुई है. आपको बताते चलें कि ब्लास्ट से मकान का एक हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है.

घायल का हाल जानती पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details