झारखंड

jharkhand

Opposition Meeting In Patna: पटना में विपक्ष की होने वाली बैठक पर रघुवर दास का तंज, कहा- दिलजले और भ्रष्टाचारी कर रहे मीटिंग

By

Published : Jun 18, 2023, 5:10 PM IST

Updated : Jun 18, 2023, 5:42 PM IST

पटना में 23 जून को विपक्षी दलों की बैठक होने वाली है. इस पर तंज कसते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवर दास ने इसे दिलजले और भ्रष्टाचारियों की बैठक करार दिया है. जबकि राजद की अनिता यादव का कहना है कि विपक्षी एकता से बीजेपी हताशा में है.

Raghuvar Das taunts on opposition meeting
Raghuvar Das taunts on opposition meeting

रघुवर दास और अनीता यादव का बयान

रांची: 23 जून को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पहल पर पटना में 18 विपक्षी दलों की बैठक होने वाली है. पीएम मोदी के खिलाफ मजबूत विपक्षी एकता बनाने के लिए होने वाली है. इस बैठक को लेकर झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवर दास ने निशाना साधा है. रघुवर दास ने पटना में विपक्षी दलों की होने वाली बैठक को पीएम बनने का सपना देखने वाले दिलजले लोगों की बैठक करार दिया है.

ये भी पढ़ें:Opposition Unity : तेजस्वी यादव की भविष्यवाणी.. MP, हरियाणा और छत्तीसगढ़ में बीजेपी की हार तय

पटना में विपक्षी दलों की होने वाली बैठक के बारे में रांची में रघुवर दास ने कहा कि जिस तरह से दुनिया भर में पीएम मोदी के व्यक्तित्व की वजह से डंका बज रहा है, उससे विपक्षी दलों के नेता घबराए हुए हैं. उन्हें यह लगता है कि कैसे एक गरीब पिछड़े समाज से आने वाले पीएम मोदी के व्यक्तित्व की चर्चा दुनिया भर में हो रही है. इसलिए वे लोग मोदी हटाओ-भाजपा हटाओ का नारा लगा रहे हैं.

वंशवादी और भ्रष्टाचारी पार्टियों के नेताओं की होने वाली है बैठक:रघुवर दास ने कहा कि वंशवाद की राजनीति करने वाली पार्टियों के नेता चाहे वह कांग्रेस हो, झामुमो हो, लालू प्रसाद की पार्टी हो या सपा, टीएमसी हो, ये सभी वंशवादी और भ्रष्टाचारी पार्टियां हैं, इन्होंने 50 साल तक देश और राज्य को लूटा है. रघुवर दास ने कहा कि जब मोदी जी ने 'न खाऊंगा न खाने दूंगा के नारे' के साथ कार्रवाई शुरू की है, तब ऐसी भ्रष्ट पार्टियां पीएम मोदी के खिलाफ एकजुट हो रही हैं. उन्होंने कहा कि राज्य में चार वर्षों से महागठबंधन की लुटेरी सरकार चल रही है.

विपक्षी एकता की वजह से बेचैनी में हैं भाजपा नेता-अनीता यादव:वहीं, रघुवर दास के बयान को हताशा में दिया बयान करार देते हुए राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश उपाध्यक्ष अनिता यादव ने कहा कि विपक्ष की एकजुटता की वजह बीजेपी के नेता हताश हैं. अनीता यादव ने कहा कि रघुवर दास यह बताएं कि भाजपा में वंशवाद और 100 दिन से धरने पर बैठी पहलवान बेटियों पर क्या कहना है. इसका जवाब रघुवर दास को देना चाहिए .

Last Updated : Jun 18, 2023, 5:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details