झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

29 हजार बूथों पर भाजपा मनाएगी जनजातीय गौरव दिवस, प्रदेश कार्यसमिति का फैसला

भाजपा कार्यालय में भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक हुई. इस बैठक में जहां राज्य में पंचायत चुनाव और नगर निकाय चुनाव जल्द कराने की मांग राज्य सरकार से की गई. वहीं 15 नवंबर को भगवान बिरसा मुंडा की जयंती को केंद्र की ओर से आदिवासी जनजाति गौरव दिवस के रूप में मनाने के फैसले पर खुशी जताई गई.

By

Published : Nov 13, 2021, 3:07 PM IST

Updated : Nov 13, 2021, 4:11 PM IST

bjp-state-working-committee-meeting-in-ranchi
रांची में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक, कई मद्दों पर होनी है चर्चा

रांची:भाजपा कार्यालय में भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक हुई. इस बैठक में जहां झारखंड में पंचायत चुनाव और नगर निकाय चुनाव जल्द कराने की मांग राज्य सरकार से की गई. वहीं 15 नवंबर को भगवान बिरसा मुंडा की जयंती को केंद्र की ओर से आदिवासी जनजाति गौरव दिवस के रूप में मनाने के फैसले पर खुशी जताई गई. इस हर वर्ष भव्य रूप से मनाने का निर्णय लिया गया है. इसके अलावा निर्णय लिया गया कि राज्य के 29 हजार 464 बूथों पर इस साल जनजातीय गौरव दिवस मनाने का फैसला किया है.

ये भी पढ़ें-दिल्ली में प्रदूषण ने बिगाड़े हालात, सुप्रीम कोर्ट ने कहा- संभव हो तो 2 दिन का लॉकडाउन लगा दें

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश की अध्यक्षता में शनिवार को हुई कार्यसमिति की बैठक में विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी, संगठन मंत्री धर्मपाल सिंह, राज्यसभा सांसद समीर उरांव सहित बीजेपी के कई विधायक और मोर्चा संगठन के प्रदेश पदाधिकारी और जिला प्रभारी मौजूद रहे. करीब दो घंटे तक चली कार्यसमिति की बैठक में संगठन की मजबूती और आदिवासी जनजाति गौरव दिवस मनाने पर चर्चा हुई.

पंचायत और नगर निकाय चुनाव न होना सरकार की विफलताः भाजपा

भारतीय जनता पार्टी कार्यसमिति की बैठक के माध्यम से भाजपा ने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि पंचायत और नगर निकाय चुनाव नहीं कराना राज्य सरकार की विफलता है. कार्यसमिति की बैठक के बाद मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए बीजेपी प्रदेश महामंत्री प्रदीप वर्मा ने कहा कि सरकार चुनाव कराने को लेकर टालमटोल करती रही है. भाजपा सरकार से मांग करती है कि जल्द से जल्द पंचायत चुनाव राज्य सरकार कराए, जिससे विकास का कार्य बाधित न हो.

देखें पूरी खबर

बिरसा मुंडा जयंती पर उत्सव

इसके अलावा 15 नवंबर को भाजपा कार्यकर्ता राज्यभर के सभी 29 हजार 464 बूथों पर भगवान बिरसा मुंडा की जयंती पर ऐतिहासिक रूप से जनजातीय गौरव दिवस मनाएगी. उनके जीवन चरित्र से आज की पीढ़ी को भाजपा कार्यकर्ता अवगत कराने का काम करेंगे .झारखंड के लोगों के लिए गौरव की बात है जिसे हम उत्सव के रूप में मनाएगी.

Last Updated : Nov 13, 2021, 4:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details