झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

CM रघुवर दास ने कार्यकर्ताओं संग की मैराथन बैठक, चुनाव जीतने के लिए दिए टिप्स

लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां रणनीति बनाने में जुटी है. बीजेपी ने भी चुनाव जीतने के लिए रणनीति बनानी शुरू कर दी है. जिसे लेकर मैराथन बैठक का आयोजन किया गया.

By

Published : Apr 7, 2019, 5:45 PM IST

बीजेपी की मैराथन बैठक

रांचीः लोकसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियों ने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है. नामांकन की प्रक्रिया के चल रही है. वहीं, सभी 14 सीटों पर जीत हासिल करने के लिए बीजेपी रणनीति बनाने के लिए बैठकों का आयोजन कर रही है. बैठक में मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं को कई दिशा निर्देश दिए हैं.

बीजेपी की मैराथन बैठक

बता दें कि मुख्यमंत्री रघुवर दास ने विस्तारकों, लोकसभा प्रमंडल प्रभारी, लोकसभा संयोजक, जिला अध्यक्षों और विधायकों के साथ मैराथन बैठक की. मुख्यमंत्री रघुवर दास ने सभी को अपने क्षेत्र में जीत दिलाने समेत वोटों की संख्या बढ़ाने के भी टिप्स दिए. वहीं देश को सुरक्षित रखने, स्वाभिमान के साथ जीने के अधिकार और विकास के मुद्दे के साथ चुनावी मैदान में उतरने का निर्णय लिया गया.

ये भी पढ़ें-ईटीवी भारत की खबर का असर: पुलिस ने खोली महिला के पैरों में लगी बेड़ियां

बैठक में शामिल ग्रामीण विकास मंत्री नीलकंठ सिंह मुंडा ने कहा कि 14 लोकसभा सीट जीतने के लिए जनता के बीच जाएंगे. उन्हें जागरूक करते हुए उनकी समस्याओं को सुना जाएगा. वहीं बीजेपी के अंदरखाने में चल रही खींचातानी के सवाल पर उन्होंने कहा है कि संगठन में किसी भी तरह की कोई गड़बड़ी नहीं है. बल्कि संगठन मजबूत है और पूरी मजबूती के साथ चुनावी मैदान में उतरेंगे.

वहीं विधायक राम कुमार पाहन ने रामटहल चौधरी के निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि इसकी कोई जानकारी उन्हें नहीं है. बीजेपी के अंदर बागी तेवर को खारिज करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर झारखंड में सभी 14 लोकसभा सीट पर कमल फूल खिलाने के लिए पार्टी पूरी ताकत लगाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details