झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

लायंस क्लब ने बाघमारा सेंटेनियल को किया सम्मानित, कहा- करती है बेहतर सामाजिक काम

सामाजिक क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य के लिए रांची में लायंस क्लब द्वारा आयोजित अवार्ड सेरेमनी कार्यक्रम में लायंस क्लब बाघमारा सेंटेनियल को बेस्ट सेक्रेटरी, स्टार अध्यक्ष के साथ-साथ 19 अवार्ड से सम्मानित किया गया.

By

Published : Jul 1, 2019, 10:51 PM IST

सम्मानित सदस्य

रांचीः जिले के लायंस क्लब द्वारा सामाजिक क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य के लिए अवार्ड सेरेमनी कार्यक्रम आयोजित किया गया. क्लब के सदस्य मुकेश सिंह ने बताया कि पहली बार बाघमारा लायंस क्लब सेंटेनियल को अवार्ड मिला है, जो बाघमारा कोयलांचल के लिये गर्व की बात है. उन्होंने बताया कि रांची अवार्ड वितरण कार्यक्रम के दौरान बाघमारा सेंटेनियल को रांची जिला के टॉप पांच की सूची में स्थान दिया गया. उपलब्धि पर क्लब के सभी सदस्यों ने एकजुटता के साथ किये गए जनहित कार्यों की सफलता का कारण बताया.

देखें पूरी खबर

पदस्थापना समारोह का आयोजन
बातचीत के दौरान जानकारी दिया गया कि बुधवार को क्लब द्वारा पदस्थापना समारोह का आयोजन किया जाएगा, जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में प्रथम जिलापाल लायन राजेश गुप्ता पवन तथा मुख्य वक्ता पूर्व जिलापाल लायन राजीव लोचन होंगे. उक्त समारोह का चेयर पर्सन क्लब के संरक्षण शत्रुघ्न महतो को मनोनीत किया गया. समारोह के दौरान इंद्रधनुष नामक स्मारिका का भी विमोचन किया जाएगा, जिसकी सारी तैयारी पूरी कर ली गयी है. मौके पर अध्यक्ष मदन मोहन, सुनील कुमार सिंह, इन्द्र देव सिंह, मुकेश राय, सागर गुप्ता, मदन मोहन महतो, दीपक प्रसाद, सुजीत सुमन, सौरभ कुमार, बबलु मिश्रा, लक्ष्मण रवानी सहित अन्य उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details