झारखंड

jharkhand

बाबूलाल मरांडी ने सरायकेला में नाबालिग की हत्या मामले को लेकर DGP एमवी राव को लिखा पत्र, उच्चस्तरीय जांच की मांग की

By

Published : Jun 24, 2020, 4:01 PM IST

सरायकेला में आदित्यपुर थाना क्षेत्र की नाबालिग की दुष्कर्म के बाद हत्या किए जाने की प्रबल संभावना को लेकर बाबूलाल मरांडी ने डीजीपी एमवी राव को पत्र लिखा है. ये जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी.

babulal marandi
बाबूलाल मरांडी

रांची: सरायकेला-खरसावां जिला अंतर्गत आदित्यपुर थाना क्षेत्र की नाबालिग लड़की की दुष्कर्म के बाद हत्या किए जाने की प्रबल संभावना को लेकर बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने डीजीपी एमवी राव को पत्र लिखा है. पत्र के जरिए बाबूलाल ने डीजीपी से जांच के बाद दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है. ये जानकारी उन्होंने ट्विटर के माध्यम से दी है. बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल ने सरायकेला जिले में 16 वर्षीय नाबालिग लड़की की दुष्कर्म के बाद हत्या की घटना की तरफ डीजीपी का ध्यान आकृष्ट कराया है. उन्होंने कहा कि इस मामले में वहां के समाजसेवी और अन्य ने इसमें दुष्कर्म के बाद हत्या की प्रबल आशंका जताई है. इस संदर्भ में लोगों द्वारा उन्हें भी जानकारी देकर इसकी उच्चस्तरीय जांच कराने की मांग की गई है.

letter

ये भी पढ़ें: झारखंड में मंगलवार को मिले 61 कोरोना मरीज, कुल पॉजिटिव की संख्या हुई 2201

बाबूलाल मरांडी ने कहा कि नाबालिग लड़की जून 17 को लापता हुई थी. इसकी शिकायत आदित्यपुर थाने में की गई थी. 20 जून को खरकई नदी से लड़की का शव बरामद किया गया था. परिजनों और स्थानीयों ने आशंका जताई है कि नाबालिग लड़की की दुष्कर्म के बाद हत्या कर उसे नदी में फेंक दिया गया था. पुलिस द्वारा बगैर परिजनों को सूचना दिए पोस्टमार्टम के लिए शव को भेजे जाने के कारण स्थानीय पुलिस की भूमिका भी संदिग्ध प्रतीत होती है. पुलिस के इस प्रकार के असंवेदनशील व्यवहार से लोगों में भारी आक्रोश व्याप्त है. बीजेपी विधायक दल के नेता ने आग्रह किया है कि इस मामले में वे अपने स्तर से अवलोकन कर निष्पक्ष जांच कराने का आदेश दें. जांच के बाद जो भी आरोपी हो उसपर कड़ी कार्रवाई की जाए.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details