झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

जमशेदपुर: 3 साल की बच्ची से दुष्कर्म मामले में फूटा बॉलीवुड का गुस्सा, कहा- आरोपी को मिले मृत्युदंड

जमशेदपुर में 3 साल के साथ हुई बच्ची के दुष्कर्म मामले में बॉलीवुड सितारों का गुस्सा फुटा है. बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा ने आरोपियों के लिए कड़ी सजा की मांग की है तो वहीं अभिनेता सोनू सूद ने कहा कि ऐसे लोगों पर दया न दिखाते हुए उन्हें मृत्युदंड देना चाहिए.

By

Published : Aug 3, 2019, 12:16 PM IST

डिजाइन इमेज

झारखंड के जमशेदपुर में एक झकझोर देने वाली वारदात हुई है. पिछले हफ्ते टाटानगर रेलवे स्टेशन से लापता हुई तीन साल की एक बच्ची का सिर कटा शव मंगलवार रात को आरोपी की निशानदेही पर मिला. इस झकझोर देने वाली घटना के बाद बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा ने आरोपियों के लिए कड़ी सजा की मांग की है तो वहीं अभिनेता सोनू सूद ने कहा कि ऐसे लोगों पर दया न दिखाते हुए उन्हें मृत्युदंड देना चाहिए.

आरोपियों को मिले कड़ी सजा
अनुष्का ने ट्विटर के जरिए आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग की है. एक्ट्रेस ने लिखा 'तीन साल की बच्ची जो अपनी मां के साथ रेलवे स्टेशन पर सो रही थी, उसे अगवा किया गया. उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया फिर उसका सिर काट दिया गया. ये घटना अमानवीय और डराने वाली है. इस घटना ने मुझे गुस्से से भर दिया. मैं उम्मीद करती हूं और अपील करती हूं कि इस मामले में जल्द से जल्द न्याय हो. आरोपियों को इतनी कड़ी सजा मिले कि अगली बार कोई भी ऐसा नृशंस काम करने से पहले कांप उठे'.

सौ. ट्विटर
आरोपियों को मिले मृत्युदंडवहीं इस मामले पर बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने ट्वीट किया- 'जमशेदपुर में एक 3 साल की बच्ची का अपहरण, बलात्कार और हत्या! हम किस तरह की दुनिया में जी रहे हैं? अभियुक्तों को गंभीर सजा दी जानी चाहिए और एक कानून पारित किया जाना चाहिए जहां ऐसे लोगों के लिए दया न दिखाते हुए तत्काल मृत्युदंड देना चाहिए।'
सौ. ट्विटर

ये भी पढ़ें:कांवरियों के वेश में डकैती मामले में पुलिस के हाथ खाली! अब बनवा रही अपराधियों के स्केच

क्या है मामला?
बता दें कि ये मामला 25 जुलाई का है. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया है जिसमें व्यक्ति तीन साल की मासूम की उसकी मां के पास से उठाकर ले जा रहा है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर रिंकू साहू नाम के शख्स पकड़ लिया है. इस घटना को रिंकू ने अपने एक दोस्त कैलाश कुमार के साथ मिलकर अंजाम दिया था. दोनों आरोपियों ने पहले बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और उसके बाद जब वो रोने लगी तो उसका गला काट कर फेंक दिया और वहां से भाग गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details