झारखंड

jharkhand

झारखंड कांग्रेस में जारी खींचतान पर 3 अगस्त को दिल्ली में बैठक, विधानसभा चुनाव की रणनीति पर भी होगी चर्चा

By

Published : Aug 1, 2019, 4:50 PM IST

झारखंड में कांग्रेस अंदरूनी कलह से जूझ रही है. झगड़ों को समाप्त करने के लिये कांग्रेस के द्वारा कड़े कदम भी उठाए जा रहे हैं. वहीं झारखंड कांग्रेस के प्रभारी आरपीएन सिंह ने कहा कि 3 अगस्त को दिल्ली में अहम बैठक होगी जिसमें झारखंड कांग्रेस के सभी नेताओं की समस्या पर बात होगी.

कांग्रेस पार्टी के भीतर चल रहे घमासान युद्ध को शांत करने की कोशिश

रांची: झारखंड में कांग्रेस अंदरूनी कलह से जूझ रही है, अंदरूनी झगड़ों को समाप्त करने के लिए कांग्रेस के द्वारा कड़े कदम भी उठाए जा रहे हैं. झारखंड कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता राकेश सिन्हा और रांची महानगर के अध्यक्ष रहे सुरेंद्र सिंह को पार्टी से प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार ने निष्कासित कर दिया है.

कांग्रेस प्रभारी आरपीएन सिंह की ईटीवी भारत के साथ खास बीतचीत


दरअसल, यह दोनों लगातार पार्टी के खिलाफ बयानबाजी कर रहे थे. अजय कुमार के खिलाफ बोल रहे थे और उनको पद से हटाने की मांग कर रहे थे.
वहीं, झारखंड कांग्रेस के प्रभारी आरपीएन सिंह ने कहा कि 3 अगस्त को दिल्ली में अहम बैठक होगी, जिसमें झारखंड कांग्रेस के सभी नेता रहेंगे. बैठक में विधानसभा चुनाव की तैयारियों और संगठन को मजबूत बनाने पर पर चर्चा होगी.

उन्होंने कहा कि मैंने नेताओं को हिदायत दी है कि कोई भी दिक्कत है तो मीडिया में बयानबाजी मत करिए, मीडिया में बयानबाजी करनी है तो रघुवर सरकार की नाकामियों के बारे में बताइए. मैंने कांग्रेस नेताओं को कहा है कि कोई दिक्कत हो तो मुझसे बात करिए और पार्टी फोरम पर बात रखिये.

ABOUT THE AUTHOR

...view details