झारखंड

jharkhand

By

Published : Feb 21, 2021, 6:04 PM IST

ETV Bharat / state

रांची रेल मंडल के एक कर्मचारी की कोविड-19 संक्रमण से मौत, 12 दिनों से थे अस्पताल में भर्ती

रांची रेल मंडल कार्यालय में कार्मिक विभाग में तैनात एक कर्मचारी की कोविड-19 संक्रमण से मौत हो गई. इस घटना के बाद रांची रेल मंडल के कर्मचारियों में शोक की लहर है.

रांची रेल मंडल के एक कर्मचारी की कोविड-19 से मौत
An employee of Ranchi Rail Division died of Kovid-19

रांची:राजधानी के रेल मंडल कार्यालय में कार्मिक विभाग में तैनात एक कर्मचारी की कोविड-19 संक्रमण से मौत हो गई. 12 दिनों तक उनका इलाज राज हॉस्पिटल में चल रहा था. इलाज के दौरान उनकी मौत हुई है.

ये भी पढ़ें-रांची रेल मंडल में तैनात होगी नारकोटिक्स डॉग स्क्वायड यूनिट, नशा कारोबारियों पर है RPF की नजर

इलाज के दौरान मौत
चिकित्साकर्मियों के साथ-साथ रेलकर्मियों ने भी कोरोना महामारी के दौरान फ्रंट वॉरियर्स के तर्ज पर काम किया है और लगातार कोरोना महामारी की चपेट में भी आए हैं. रांची रेल मंडल के कई कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. कुछ लोगों का इलाज चला और स्वस्थ भी हो गए. अब 10 दिन पहले कार्मिक विभाग में 6 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए. इस दौरान तमाम सुरक्षात्मक कदम रांची रेल मंडल के डीआरएम कार्यालय में उठाए जा रहे थे. इसके बावजूद रांची रेल मंडल कार्यालय में कार्मिक विभाग में तैनात एक कर्मचारी की कोविड-19 से मौत हो गई. उनका इलाज राज हॉस्पिटल में चल रहा था. जानकारी मिल रही है कि इलाज के दौरान उनकी मौत हो चुकी है. इस घटना के बाद रांची रेल मंडल के कर्मचारियों में शोक की लहर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details