झारखंड

jharkhand

सब पार्टियां कर रही है जीत के दावे, जनता के हाथ में सबकी किस्मत

By

Published : Dec 8, 2019, 1:41 PM IST

झारखंड विधानसभा चुनाव में जीत को लेकर सभी पार्टियां अपने-अपने दावे कर रही है. जहां बीजेपी के वरिष्ठ नेता करिया मुंडा ने कहा कि अब तक हुए दो चरणों के विधानसभा चुनाव में आधे से ज्यादा सीटें बीजेपी के खाते में आई तो वहीं जेवीएम सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने दावा किया हे कि सबसे अधिक सीटें जेवीएम के खाते में आएगी.

All parties are claiming victory in jharkhand assembly election 2019
करिया मुंडा और बाबूलाल मरांडी

रांची:झारखंड में विधानसभा चुनाव का दूसरा चरण संपन्न हो चुका है. जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव का सबाब अपने चरम पर जा रहा है, वैसे वैसे पार्टियों की ओर से जीत का दावा भी तेज होता जा रहा है. बीजेपी के वरीय नेता करिया मुंडा ने एक ओर दावा किया है कि अब तक दो चरण में हुए विधानसभा चुनाव में 50 प्रतिशत से अधिक सीटों पर जीत का दावा किया है तो वहीं जेवीएम सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी भी कुछ ऐसा ही दावा कर रहे हैं.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें; पीएम मोदी समेत बीजेपी के कई दिग्गज आएंगे झारखंड, चुनावी जनसभा को करेंगे संबोधित

सबसे अधिक सीटें लाएगी जेवीएम
सिल्ली विधानसभा सीट से जेवीएम प्रत्याशी उमेश महतो के समर्थन में आयोजित सभा में आए जेवीएम सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने दो चरणों में हुए चुनाव में पार्टी की जीत का दावा किया है. उन्होंने बताया कि पहले चरण और दूसरे चरण में होने वाले अधिकांश सीटों में जेवीएम अपना परचम लहराएगी साथ ही आगामी 3 चरणों में होने वाले चुनाव में भी जेवीएम अपना बेहतर प्रदर्शन करेगी और एक बड़ी पार्टी के रूप में राज्य में उभर कर आएगी. अब देखना यह होगा कि 5 चरणों में होने वाले चुनाव के बाद किसके दावे सही साबित होते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details