झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

नितिन गडकरी से मिले झारखंड के सभी सांसद, संजय सेठ बोले- NH के विस्तार और विकास पर हुई चर्चा

झारखंड लोकसभा के सभी सांसदों ने नितिन गडकरी से उनके कार्यालय में मुलाकात की. इस दौरान एनएच विस्तार और विकास पर बात हुई. वहीं काम में तेजी लाने पर भी बात हुई.

By

Published : Jul 25, 2019, 6:41 PM IST

नितिन गडकरी से मिलते संजय सेठ

नई दिल्ली: गुरुवार को झारखंड के सभी 14 लोकसभा सांसदों ने केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की. मुलाकात के दौरान झारखंड में राष्ट्रीय राजमार्ग के विकास और विस्तार के संबंध में चर्चा हुई.

संजय सेठ का बयान


एनएच के विस्तार पर हुई बात
झारखंड के लोकसभा के सभी सांसदों ने नितिन गडकरी से उनके मंत्रालय में जाकर मुलाकात की. जिसके बाद रांची से बीजेपी सांसद संजय सेठ ने ईटीवी भारत झारखंड से बातचीत की. संजय सेठ ने कहा कि नितिन गडकरी से मुलाकात कर झारखंड में राष्ट्रीय राजमार्ग के विकास और विस्तार के संबंध में चर्चा हुई है. इसके लिए उन्होंने आवेदन भी दिया है.


काम में तेजी लाने पर भी वार्ता
मुलाकात के दौरान झारखंड के सभी नेशनल हाइवेज के अधिकारी और केंद्रीय अधिकारी भी मौजूद थे. नेशनल हाइवेज को बेहतर करने के संबंध में मुलाकात हुई है. संजय सेठ ने कहा कि रांची से संबंधित अहम विषयों पर उन्होंने बातचीत की. रातू में कॉरिडोर बनना है. रातू रोड को बढ़िया बनाने पर बातचीत हुई. चंडी से आगे फोरलेन के काम को तेज करने पर भी वार्ता हुई है.

ये भी पढ़ें:नक्सलियों के लेटर पैड के जरिए जेल से छूटे अपराधी मांगते थे लेवी, जाल बिछाकर पुलिस ने दबोचा
संजय सेठ ने कहा कि सभी सांसदों ने अपने-अपने जगहों की बात की है और सभी संतुष्ट होकर वहां से निकले है. उन्होंने कहा कि इसी साल झारखंड विधानसभा चुनाव है. सांसदों के मुलाकात को चुनाव से जोड़कर नहीं देखना चाहिए. चुनाव तो हमेशा होते रहते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details